Bade Miyan Chote Miyan -बड़े मियां छोटे मियां का टाइटल ट्रैक का टीजऱ हुआ रिलीज, स्वैग और स्टाइल दिखाते दिखें अक्षय-टाइगर

Bade Miyan Chote Miyan -सोशल मीडिया इस समय अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की बड़े मियां छोटे मियां से जुड़ी अपडेट्स से गुलजार है। अली अब्बास जफर की डायरेक्टेड यह फिल्म साल की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है। लुभावने सीन, पोस्टर और टीजऱ के रिलीज़ होने के बाद से, फैंस यह देखने के लिए उत्सुक हैं कि बॉलीवुड के दिग्गज अपने गतिशील प्रदर्शन के साथ क्या नया लाएंगे। जहां फैंस फिल्म के टाइटल ट्रैक का इंतजार कर रहे हैं, जो कल आएगा, वहीं मेकर ने इसका टीजऱ जारी करके उत्साह बढ़ा दिया है।
कुछ समय पहले, बड़े मियां छोटे मियां के मेकर्स ने एक बार फिर इंटरनेट पर हलचल मचा दी है क्योंकि उन्होंने इसके टाइटल ट्रैक का टीजऱ जारी किया है। 16 सेकंड की एक वीडियो क्लिप दर्शकों को अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की एहम जोड़ी की संक्रामक जीवंतता और सहज स्वैग और स्टाइल से परिचित कराती है। इसके अलावा, शानदार लोकेशन पर बड़े पैमाने पर बनाए गए उत्साह की एक छोटी सी झलक भी उनकी भाईचारे की केमिस्ट्री और अद्भुत डांस मूव्स का संकेत देती है।

Bade Miyan Chote Miyan -also read –farmers movement -बॉर्डर पर पुलिस, स्थिति सामान्य, नहीं मिला रहा सभी संगठनों का साथ

फिल्म का टाइटल 1998 की रिलीज बड़े मियां छोटे मियां से लिया गया है, जिसमें मूल रूप से मेगास्टार अमिताभ बच्चन और गोविंदा ने अभिनय किया था। एक छोटी सी झलक यह वादा करती है कि इस बार, मेकर्स ने गाने और इंडस्ट्री में एक नई शैली के साथ पूरे वाइब को दोहराया है। कुछ दिन पहले ही मेकर्स ने इंस्टाग्राम पर बड़े मियां छोटे मियां के पहले गाने की रिलीज डेट की घोषणा की थी। एक पोस्टर साझा करते हुए, उन्होंने कैप्शन दिया, बड़े का स्वैग, छोटे का स्टाइल, 3 डेज़ टू गो! प्तबड़ेमियांछोटमियां टाइटल ट्रैक 19 फरवरी को रिलीज होगा। बने रहें!
बॉलीवुड की मोस्ट अवेटेड बड़े मियां छोटे मियां का निर्देशन अली अब्बास जफर ने किया है और इसमें मुख्य जोड़ी अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ कठिन सैन्य किरदारों में हैं, जो भारत की सुरक्षा के लिए खतरा पैदा करने वाले एक खतरनाक खलनायक का सामना करने के लिए तैयार हैं। इसके अलावा, पृथ्वीराज सुकुमारन एक प्रतिपक्षी की भूमिका निभाते हैं, जिसमें मानुषी छिल्लर महिला प्रधान भूमिका निभाती हैं। फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा, अलाया एफ और रोनित रॉय भी अहम भूमिकाओं में हैं।

Related Articles

Back to top button