Shaitaan -अजय देवगन की फिल्म शैतान से आर माधवन का फस्र्ट लुक पोस्टर रिलीज, नीली आंखों में अभिनेता का दिखा भयानक अंदाज

Shaitaan -अजय देवगन की फिल्म शैतान से आर माधवन का फर्स्ट लुक पोस्टर रिलीज हो चुका है. इस पोस्टर में माधवन को पहचाना मुश्किल हो गया है. वह बहुत ही खूंखार और धाकड़ लुक में दिख रहे हैं. शैतान एक सुपरनैचुरल फिल्म है जिसमें अजय देगवन के साथ आर माधवन भी खास रोल में हैं. दिलचस्प बात ये है कि आर माधवन इस बार नेगेटिव रोल में दिखने वाले हैं. जिसे देखना फैंस के लिए भी काफी एक्साइटेड होने वाला है. चलिए दिखाते हैं शैतान से आर माधवन का फर्स्ट लुक पोस्टर.
एक दिन पहले ही अजय देवगन ने शैतान से अपना लुक शेयर किया था. जिसे शेयर करते हुए उन्होंने बताया था कि उनकी ये फिल्म सिनेमाघरों में 8 मार्च 2024 को दस्तक देने वाली है. फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए उन्होंने लिखा था, जब बात अपने परिवार पर आए, तब वो हर शैतान से लड़ जाता है.

Shaitaan -also read –News Delhi -केंद्र ने रबर क्षेत्र के लिए वित्तीय पैकेज 23त्न बढ़ाकर 708 करोड़ रुपये किया

इसका मतलब ये कि दृश्यम की तरह एक बार फिर अजय देवगन अपने परिवार को बचाते नजर आएंगे. यहां बदलाव ये होगा कि फिल्म में एक शैतान होगा जिससे वह अपने परिवार की रक्षा करेंगे. कुल मिलाकर अभी तक ये समझ आ रहा है कि ये एक फैमिली ड्रामा हो सकती है.
अब आते हैं आर माधवन के लुक पर तो उन्होंने इस पोस्टर को शेयर करते हुए लिखा,  मैं हूं शैतान. सिनेमाघरों में 8 मार्च को आ रहा हूं. इस पोस्टर में माधवन को पहचाना मुश्किल हो गया है. हैवी शेव, नीली आंखे, आंखों के नीचे गहरे काले गड्ढे और शैतानी मुस्कुराहट. ये सब देख साफ है कि वह फिल्म में गर्दा उड़ाने वाले हैं.
फिल्म की कास्ट की बात करें तो अजय देवगन और आर माधवन के अलावा ज्योतिका भी फिल्म में नजर आएंगी. 25 साल बाद वह बॉलीवुड में कमबैक कर रही हैं. उन्होंने डॉली सजा के रखना से एक्टिंग डेब्यू किया था. हालांकि फिर वह तमिल इंडस्ट्री में सक्रिय रहीं.

Related Articles

Back to top button