Jharkhand -सलमान अंसारी हत्याकांड का खुलासा, एक गिरफ्तार

Jharkhand – मांडर थाना पुलिस ने चाकू मारकर सलमान अंसारी की हत्या करने के मामले में तालिब अंसारी को गिरफ्तार किया है। वह ईटकी के गुलाम टोली का रहने वाला है। इसके पास से एक चाकू और एक जोड़ा जूता बरामद किया गया है। ग्रामीण एसपी सुमित कुमार अग्रवाल ने बुधवार को संवाददाता सम्मेलन में बताया कि एक अप्रैल को सुबह सूचना मिला कि मांडर के सकरपदा गांव में एक अपराधी ने चाकू मार कर दो व्यक्ति को गंभीर रूप से घायल कर दिया। इलाज के दौरान एक व्यक्ति की मौत हो गयी थी। मामले की गंभीरता को देखते हुए खलारी डीएसपी के नेतृत्व में एक छापेमारी टीम का गठन किया गया।

Jharkhand -also read –ज्ञानवापी में चादर चढ़ाने और उर्स की मांग पर 20 अप्रैल को होगी सुनवाई, चार मुस्लिमों ने की है मांग

टीम ने त्वरित कार्रवाई करते हुए 48 घंटे के अंदर मामले का खुलासा करते हुए अपराधी को घटनास्थल पर छुटे हुए जूता के आधार पर पहचान करते हुए गिरफ्तार किया । इसके निशानदेही पर कांड में प्रयुक्त चाकू को बरामद कराया गया है। अपराधी ने बताया कि वह माचिस मांगने के लिए मृतक के घर गया था। इसी दौरान मृतक और उसके चाचा से झगडा हुआ। इसी दौरान अभियुक्त ने दोनों को चाकू मार दिया, जिसमें सलमान अंसारी की मौत हो गयी और उसके चाचा समीउल्लाह अंसारी को गंभीर जख्म पहुंचा है।

Related Articles

Back to top button