Bihar News -सात साल की बच्ची के साथ बलात्कार के बाद आंख फोड़ एवं गला दाबकर निर्मम हत्या

Bihar News -पूर्णिया के रुपौली थाना क्षेत्र के चपहरी गांव में एक सात साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। घटना को अंजाम देने वाले दरिंदे ने न बच्ची के साथ दुष्कर्म किया बल्कि उसकी आंख फोड़कर और गला दबाकर हत्या भी कर डाली । बच्ची गुरुवार की सुबह से ही लापता थी। वह घर से मध्य विद्यालय के पीछे अपने कटे मकई की खुटी काटने को कहकर निकली थी ।
बच्ची के शरीर पर लगी मिट्टी को देखकर लग रहा है कि बच्ची ने अपने को बचाने के लिए बहुत कोशिश की थी परंतु उस दरिंदे के हाथों बच नहीं पाई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है ।शंका के आधार पर गांव के ही दो युवकों को हिरासत में लेकर पुलिस पूछताछ कर रही है ।

घटना के बारे में दादी ने रोते हुए बताया कि उसकी पोती दूसरी कक्षा की छात्रा थी । उसके घर से लगभग पांच सौ मीटर दूर तथा मुहल्ले से लगभग एक सौ मीटर दूर उसकी मक्का की फसल कटी थी । वह स्वयं गुरूवार की सुबह मक्का की खुटी जलावन के लिए काटकर सुबह लगभग सात बजे खाना बनाने के लिए खेत से घर लौट आयी थी । तभी उसकी पोती उससे कचिया लेकर खुटी काटने खेत पर निकल गई थी । जब वह लगभग नौ बजे तक वापस घर नहीं लौटी, उसे खोजने सभी स्वजन निकले । दिनभर मक्का के खेत में खोजते रहे, परंतु नहीं मिली ।

Bihar News -also read –
गुरुवार को दिनभर बच्ची की खोजबीन की गई। सोशल मिडिया , लाउडस्पीकर सहित सभी तरह के उपाय किये गए परंतु बच्ची कहीं नहीं मिली । शुक्रवार को स्वजनों ने इस बात की जानकारी पुलिस को दी । थानाध्यक्ष मो अमजद अली दलबल के साथ तत्काल गांव पहुंचे तथा उसके मक्के की खेत पर पहुंचे । काफी खोजबीन के बाद उसी खेत के बगल मक्के के खेत में बच्ची का क्षत-विक्षत शव बरामद हुआ । उसका शव नग्न अवस्था में था । उसके शव पर दुष्कर्म के स्पष्ट निशान दिखाई पड़ रहे थे ।

Related Articles

Back to top button