भारत में Realme P1 और P1 Pro Series हुई लॉन्च , जानें इनकी खासियत

हाल ही में Realme कंपनी की ओर से यह घोषणा की गई थी कि वह नई P Series को लॉन्च करने वाली है। भारत में इस सीरीज को 15 अप्रैल को दोपहर 12 PM पर लॉन्च किया जाने वाला है। इस सीरीज में Realme की ओर से दो फोन्स को लॉन्च किए जाने की खबर सामने आई है।  कंपनी का कहना है कि इस सीरीज में वे परफॉर्मेंस पर ज्यादा ध्यान देंगे । इसके जरिए कंपनी iQOO के परफॉर्मेंस फोकस डिवाइसेस को मात देना चाहती है। आइए जानते हैं इनके बारे में-

ब्रांड अपकमिंग P-सीरीज में दो नए स्मार्टफोन- Realme P1 और Realme P1 Pro को लॉन्च करेगा। दोनों स्मार्टफोन की माइक्रो साइट Flipkart पर लाइव हो गई है। इसके अलावा कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर भी इनकी डिटेल्स रिवील कर दी गई है। कंपनी ने कन्फर्म किया है कि Realme P1 में MediaTek Dimensity 7050 प्रोसेसर और Realme P1 Pro में Qualcomm Snapdragon 6 Gen 1 प्रोसेसर मिलेगा।

ALSO READ-West Bengal -ममता ने किया पीएम मोदी के खिलाफ अपशब्दों का इस्तेमाल, भाजपा ने चुनाव आयोग से शिकायत की

Realme P1 Pro में कर्व्ड AMOLED डिस्प्ले मिलेगा, जो 120Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ आएगा। ब्रांड का कहना है कि ये स्मार्टफोन 20 हजार रुपये के बजट में आ सकता है। यानी इसका सीधा मुकाबला Honor X9b और Realme 12 Pro 5G से होगा। स्मार्टफोन में 45W की SuperVOOC चार्जिंग और रेडवॉटर टच डिस्प्ले जैसे फीचर्स भी मिलेंगे। हैंडसेट डुअल रियर कैमरा सेटअप के साथ आ सकता है। इसमें भी हमें सर्कुलर कैमरा मॉड्यूल ही देखने को मिलेगा।

Related Articles

Back to top button