Rakhi Sawant Arrested: जल्द गिरफ्तार होंगी राखी सावंत? आदिल खान का दावा

Rakhi Sawant Arrested: Rakhi Sawant और उनके एक्स पति Aadil Khan Durrani के बीच लंबे समय से कानूनी लड़ाई चल रही है। सोमवार को आदिल ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक वीडियो डाला जिसमें उन्होंने दावा किया कि राखी के लिए परेशानी बढ़ गई है। उन्होंने तर्क दिया कि सुप्रीम कोर्ट ने राखी की जमानत याचिका खारिज कर दी और उन्हें चार सप्ताह में मुंबई अदालत के सामने आत्मसमर्पण करने को कहा। कथित तौर पर, शीर्ष अदालत ने राखी से कहा कि उनकी जमानत याचिका पर सुनवाई उनके आत्मसमर्पण करने के बाद ही की जाएगी। बिग बॉस फेम फिलहाल दुबई में हैं।

आदिल ने कहा “इसका मतलब सरल रूप में बता दूं कि आपको जेल जाना पड़ेगा उसके बाद जमानत मिलेगी” और कहा कि उन्हें इस भारतीय न्याय व्यवस्था पर पूरा भरोसा है। इसी साल मार्च में आदिल खान दुर्रानी ने दावा किया था कि राखी पिछले चार महीने से दुबई में हैं। वह बॉलीवुड बबल से बात कर रहे थे जब उन्होंने तर्क दिया कि उन्होंने राखी के खिलाफ कई FIR दर्ज की हैं और दावा किया है कि जब भी वह भारत लौटेंगी तो उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Rakhi Sawant Arrested:also read-Delhi News-अरविंद केजरीवाल को तिहाड़ जेल में दी गई इंसुलिन

आदिल ने कहा “ मैंने राखी के खिलाफ बहुत सारी FIR दर्ज की है । वह दुबई में क्यों है, तुम्हें पता है? क्योंकि उसके ऊपर जो हमने केस किया है उसकी वजह से उसको जमानत नहीं मिल रही है। वह पिछले साढ़े चार महीने से भारत से फरार है. इसलिए वह दुबई में है,”। “अगर वह भारत आती है, तो अगले 2 घंटों में सलाखों के पीछे होगी। मजिस्ट्रेट के रूप में उन्हें जमानत नहीं मिल पा रही है, 67 ए का एफआईआर जो हमने किया है मजिस्ट्रेट, सेशन और हाई कोर्ट ने उनकी याचिका खारिज कर दी है। उन्होंने सुप्रीम कोर्ट में जमानत के लिए आवेदन भी किया है लेकिन अभी तक उनकी अर्जी दाखिल नहीं हुई है।”

आदिल खान दुर्रानी की पहली शादी राखी सावंत से हुई थी। हालाँकि, पिछले साल बिग बॉस फेम द्वारा उन पर कई आरोप लगाए जाने और विवाहेतर संबंधों में शामिल होने का आरोप लगाए जाने के बाद वे अलग हो गए। इसके बाद आदिल को राखी के आवास से उठाया गया और 7 फरवरी, 2023 को गिरफ्तार कर लिया गया। पांच महीने जेल में बिताने के बाद उसे रिहा कर दिया गया। आदिल ने अब बिग बॉस 12 फेम सोमी खान से शादी कर ली है।

Related Articles

Back to top button