IPL 2024: मैच के बीच मैदान छोड़ भागे मयंक यादव, कप्तान राहुल ने क्या कहा ऐसा ?

मयंक यादव को लेकर K.L Rahul और Langer ने जो कहा, लखनऊ टीम के फैंस उसे बिल्कुल सुनना नहीं चाहेंगे

IPL 2024: मंगलवार को एकाना स्टेडियम में Lucknow Super Giants के तेज गेंदबाज मयंक यादव Mumbai Indians के खिलाफ IPL मैच में संदिग्ध चोट के बाद मैदान से बाहर चले गए। सीज़न का अपना चौथा मैच खेलते हुए, यादव लंबी चोट के बाद LSG Playing-11 में लौट आए। फ्रैंचाइज़ी की मेडिकल टीम ने उनके संघर्ष का कारण पेट में खिंचाव को बताया। MI V/S LSG के खेल में वापसी करना उस युवा तेज गेंदबाज के लिए एक जुआ था, जिसकी तेज गति ने एक बार पंडितों और प्रशंसकों को USA और Weat Indies में T-20 World Cup के लिए भारत की टीम में शामिल करने की मांग की थी।

घरेलू मैदान पर मुंबई इंडियंस के खिलाफ मैच में मयंक 19 गेंदें फेंकने में सफल रहे। उन्होंने अपने अंतिम ओवर की पहली गेंद पर मोहम्मद नबी को आउट करके एक विकेट लिया, लेकिन इसके तुरंत बाद फिजियो के साथ मैदान से बाहर चले गए। उन्होंने मैदान क्यों छोड़ा इस पर कोई आधिकारिक खबर नहीं है, लेकिन फ्रेंचाइजी के आगे बढ़ने के लिए यह अच्छे संकेत नहीं हैं। पिछली बार चोटिल होने से पहले मयंक ने IPL में सिर्फ़ तीन मैच ही खेले थे। मंगलवार को वापसी करने से पहले उन्होंने LSG के पांच मैच मिस किए थे। मयंक ने पंजाब किंग्स (PBKS) और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) के ख़िलाफ़ खेले पहले दोनों मैच में तीन विकेट हॉल लिए थे और प्लेयर ऑफ़ द मैच भी बने थे। मयंक ने अपनी तेज़ गति से सभी को प्रभावित भी किया था।

IPL 2024: also read- International Labour Day: इस दिवस को मई दिवस भी क्यों कहा जाता है, जानें इसका इतिहास

टॉस के समय, एलएसजी के कप्तान केएल राहुल ने युवा तेज गेंदबाज की प्लेइंग इलेवन में वापसी के बारे में क्या कहा।“मयंक भी वापस आ गया है। उन्होंने वास्तव में अच्छी गेंदबाजी की है, उनका प्रभाव बहुत बड़ा है।’ मैं फिजियो और मेडिकल टीम पर दबाव डाल रहा हूं। मयंक जाने को उत्सुक है. यह महत्वपूर्ण है कि वह अपने दिमाग से यह बात निकाल दे कि उसे चोट लगी है।”

 

Related Articles

Back to top button