”Hari Har Veera Mallu” Teaser: पवन सिंह की यह फिल्म दो पार्ट में होगी रिलीज़, सोशल मीडिया पर टीज़र हुआ जारी

”Hari Har Veera Mallu” Teaser: पावरस्टार पवन कल्याण की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘हरि हर वीरा मल्लू’ का टीज़र 2 मई को भारी प्रत्याशा के बीच जारी किया गया। टीज़र की घोषणा से संकेत मिलता है कि कृष जगरलामुडी और ज्योति कृष्णा द्वारा निर्देशित पीरियड ड्रामा, दो भागों में रिलीज़ होगी। पहले भाग का शीर्षक है, ‘हरि हर वीरा मल्लू Part 1: Sword vs Spirit’ । टीज़र में उत्पीड़ित और उत्पीड़क के बीच कड़ी लड़ाई को दिखाया गया है। टीज़र में दिखाया गया है कि एक गाँव को लूटा जा रहा है और लोगों को राजा द्वारा प्रताड़ित किया जा रहा है। गांव के लोग इतने लंबे समय से पीड़ित हैं कि उन्होंने उम्मीद खो दी है। वॉयस-ओवर से पता चलता है कि हर किसी का उनके ऊपर के किसी व्यक्ति द्वारा शोषण किया जाता है। वॉयसओवर में कहा गया है, “जब राजा हमें लूटता है, तो गोलकुंडा नवाब राजा को लूटता है। इसके बाद, मुगल सम्राट द्वारा नवाब को लूटा जाता है।”

बॉबी देओल ने मुगल सम्राट की भूमिका निभाई है, जबकि पवन कल्याण ने अकेले योद्धा की भूमिका निभाई है जो न्याय के लिए युद्ध लड़ता है। प्रेस रिलीज़ के अनुसार, निर्देशक कृष जगरलामुडी ने फिल्म से बाहर कर दिया है। ज्योति कृष्णा शेष भाग और पोस्ट-प्रोडक्शन का काम कृष की देखरेख में पूरा करेंगी।

”Hari Har Veera Mallu” Teaser: ALSO READ- Today’s Match SRH V/S RR IPL 2024 : SRH लगातार दो हार के बाद मैच में उतरेगी RR के साथ, यहां देखें Pitch Report, Playing -XI

मेगा सूर्या प्रोडक्शन के तहत ए दयाकर राव द्वारा निर्मित, फिल्म का निर्देशन कृष जगरलामुडी और ज्योति कृष्णा ने किया है। फिल्म में पवन कल्याण, निधि अग्रवाल और बॉबी देओल मुख्य भूमिका में हैं। नासर, सुनील, रघुबाबू, सुब्बाराजू और नोरा फतेही सहायक भूमिकाओं में नजर आएंगे। सिनेमैटोग्राफर ज्ञानशेखर, मनोज परमहंस, संगीतकार एमएम कीरावनी और संपादक प्रवीण केएल तकनीकी दल का हिस्सा हैं। ‘हरि हर वीरा मल्लू’ एएम रत्नम द्वारा प्रस्तुत किया गया है।

Related Articles

Back to top button