Electric SUV Teaser: ग्लोबल लॉन्च से पहले किआ ने EV3 Compact Electric SUV का जारी किया टीज़र, जाने डिटेल्स

Electric SUV Teaser: किआ 23 मई, 2024 को वैश्विक स्तर पर इलेक्ट्रिक वाहन (ईवी) लाइनअप, किआ ईवी 3 में अपना नया एडिशन लाने के लिए तैयार है। इस बहुप्रतीक्षित कार्यक्रम से पहले, किआ ने आधिकारिक टीज़र जारी किया है। किआ EV3 कॉम्पैक्ट इलेक्ट्रिक एसयूवी की टीज़र छवियों से बोल्ड, ज्यामितीय रेखाओं और मजबूत विशेषताओं के साथ एक आकर्षक बाहरी डिज़ाइन का पता चलता है। EV3 में बॉक्सी रियर फेंडर, एक विशिष्ट टेलगेट डिज़ाइन और सिग्नेचर स्टार मैप लाइटिंग है। EV3 कॉन्सेप्ट की तुलना में, पुन: डिज़ाइन किए गए LED हेडलाइट्स और डे-टाइम रनिंग लाइट्स (DRLs) में मामूली बदलाव देखे जा सकते हैं, जबकि पीछे का डिज़ाइन काफी हद तक अपरिवर्तित रहता है।

विशेषताएँ
EV3 किआ के ट्रेडमार्क ‘ऑपोजिट्स यूनाइटेड’ डिज़ाइन दर्शन का अनुसरण करता है, जिसे फ्लैगशिप EV9 जैसे अन्य किआ मॉडल में देखा जाता है। अंदर, EV3 में प्रशंसित EV6 के समान एक न्यूनतम डिज़ाइन थीम होने की उम्मीद है। सामर्थ्य और व्यापक अपील पर ध्यान देने के साथ, EV3 को एक कॉम्पैक्ट एसयूवी के रूप में पेश किया गया है, जो सोनेट से थोड़ी बड़ी और सेल्टोस से छोटी है, जिसकी अनुमानित लंबाई लगभग 4.2 मीटर है।

Electric SUV Teaser: ALSO READ- Corba: Vote करने के लिए मतदाताओं ने दिखाया उल्लास, लंबी लाइनों की कतार

बैटरी कैपेसिटी 
इस इलेक्ट्रिक वाहन में 40 kWh से 45 kWh बैटरी पैक से 150 bhp मोटर ड्राइंग पावर मिलने की उम्मीद है, जो एक बार चार्ज करने पर लगभग 400 किमी से 500 किमी की रेंज का वादा करता है।

Related Articles

Back to top button