‘Jolly LLB 3’: शूटिंग के बीच हुमा कुरेशी ने अजमेर शरीफ दरगाह में किया विजिट, तस्वीरें सोशल मीडिया पर

‘Jolly LLB 3’: हुमा कुरैशी, जो फिलहाल ‘Jolly LLB 3 ‘ की शूटिंग में व्यस्त हैं, हाल ही में शेड्यूल से कुछ समय निकालकर अजमेर शरीफ में आशीर्वाद लेने पहुंचीं। हुमा ने इंस्टाग्राम पर फैंस के साथ अपनी यात्रा की तस्वीरें साझा कीं। उन्होंने सूफी संत ख्वाजा मोइनुद्दीन चिश्ती को समर्पित ख्वाजा गरीब नवाज दरगाह पर पूजा-अर्चना की। तस्वीरें शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, ‘‘अजमेर शरीफ’। 

बहुप्रतीक्षित फिल्म की शूटिंग राजस्थान के अजमेर में हो रही है। हाल ही में हुमा ने सेट से कुछ शानदार तस्वीरें शेयर कीं, जो किसी और ने नहीं बल्कि उनके को-स्टार अक्षय कुमार ने लीं।

हाल ही में, अक्षय ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर सेट से एक मजेदार वीडियो साझा किया, जिसमें वह, अरशद वारसी और सौरभ शुक्ला शामिल थे। क्लिप की शुरुआत अरशद द्वारा सभी को “जगदीश त्यागी उर्फ ​​जॉली बीए एलएलबी डुप्लीकेट” से सावधान रहने की चेतावनी से होती है। इसके बाद अक्षय अपना परिचय “असली” जॉली के रूप में देते नजर आते हैं। वीडियो का अंत सौरभ शुक्ला की एक झलक के साथ हुआ.

वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, “अब ओरिजिनल कौन और डुप्लीकेट कौन, ये तो पता नहीं। लेकिन ये निश्चित तौर पर एक अच्छी राइड होने वाली है!! हमारे साथ बने रहें। जय महाकाल।”

‘Jolly LLB 3’: also read-Rahul Gandhi’s Promise: महिलाओं के खाते में सालाना 1 लाख रुपये पहुंचाने का राहुल गांधी का ‘जादुई’ फॉर्मूला!

2017 में, अक्षय कुमार और हुमा कुरेशी ने जॉली एलएलबी 2 में अभिनय किया, जो 2013 में रिलीज़ हुई जॉली एलएलबी की आध्यात्मिक सीक्वल थी। पहली फिल्म में अरशद वारसी और सौरभ शुक्ला मुख्य भूमिकाओं में थे। पहले भाग में अमृता राव ने भी अभिनय किया था।

Related Articles

Back to top button