Sargun Mehta’s Look: Sargun Mehta ने हीरामंडी लुक में किया शानदार प्रदर्शन, सुनहरे लाल पोशाक में तस्वीरें कीं शेयर

Sargun Mehta’s Look: संजय लीला भंसाली की मैग्नम ओपस ‘हीरामंडी: द डायमंड बाज़ार’ दुनिया भर में अपना जादू फैला रही है। बढ़ते बुखार ने हर किसी को अपनी चपेट में ले लिया है और इसका विरोध करना मुश्किल हो गया है। इस सूची में शामिल होने वाला हालिया नाम सरगुन मेहता का है, जिन्होंने एथनिक और पारंपरिक लुक को फिर से बनाया है, जिससे उनके प्रशंसक आश्चर्यचकित हो गए हैं। सरगुन मेहता वास्तव में अपनी मनमोहक सुंदरता से हमें कुछ प्रमुख विंटेज वाइब्स दे रही हैं।

सरगुन मेहता ने सुनहरे लाल कढ़ाई वाले लहंगे को पारंपरिक आभूषणों से सजाया; यह अभिनेत्री किसी शाश्वत सुंदरता से कम नहीं लग रही थी। उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर इस लुक की कुछ लुभावनी झलकियाँ डालीं, जिससे उनके प्रशंसक मंत्रमुग्ध हो गए और उनसे मंत्रमुग्ध हो गए। सरगुन की पारंपरिक पोशाक बेहद सुंदरता और आकर्षण का सार प्रस्तुत करती है, और हम इससे अधिक सहमत नहीं हो सकते हैं! सरगुन मेहता अपनी चमक दिखा रही हैं क्योंकि उनके पहनावे और आभूषण पूर्णता की जटिलताओं को दर्शाते हैं। अभिनेत्री ने अपने पारंपरिक लुक से अपने उत्साही प्रशंसकों को मंत्रमुग्ध रखने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। यह लुक उनके प्रशंसकों के लिए एक अद्भुत दृश्य है, जिससे वे और अधिक चाहते हैं!

Sargun Mehta’s Look: also read-Pryagraj- भ्रष्टाचार एवं रिश्वत लेने के आरोपित दरोगा की बर्खास्तगी निरस्त, वगैर विभागीय कार्रवाई के ऐसा करना ग़लत : हाईकोर्ट

सरगुन मेहता, अपने पति अभिनेता रवि दुबे के साथ, ‘ड्रीमियता एंटरटेनमेंट’ की मालिक हैं, जिसने उदयियां, दालचीनी, और बादल पर पांव है जैसे शो लॉन्च किए, और अपने म्यूजिक लेबल ‘ड्रीमियता म्यूजिक’ के तहत, उन्होंने सबसे प्रतिष्ठित में से एक लॉन्च किया। और गाने बहुत पसंद आए, वाहनियां। सरगुन मेहता ने अपने सिनेमाई प्रदर्शन के लिए अपार प्यार और सराहना हासिल की है। सरगुन मेहता ने गिप्पी ग्रेवाल के साथ अपने उद्यम, जट्ट नुउ चुडैल टाकरी के लिए भी सराहना हासिल की।

Related Articles

Back to top button