Entertainment News: दबाव के कारण आकर आमिर के साथ की थी शादी -Kiran Rao ने किया बड़ा खुलासा

Entertainment News: फिल्म ‘लापता लेडीज’ की चर्चा अभी भी सुर्ख़ियों में है। Kiran Rao के निर्देशन में बनी इस फिल्म ने Box Office पर अच्छी कमाई की। इस फिल्म की वजह से Kiran Rao के बारे में फिलहाल अच्छी चर्चाएं हो रही हैं। उनके फिल्मी करियर के साथ-साथ उनकी निजी जिंदगी भी चर्चा में रहती है। किरण राव ने एक इंटरव्यू में आमिर के साथ पारिवारिक दबाव के कारण शादी करने की बात कही है।

इंटरव्यू में Kiran Rao ने कहा कि Aamir khan के साथ शादी से पहले वह एक साल Live-in relationship में थी। उन्होंने यह भी बताया कि हम दोनों काफी समय से साथ रहना चाहते थे, लेकिन हमारे माता-पिता चाहते थे कि हम शादी कर लें और साथ में रहें।  इसलिए हमें शादी करनी पड़ी। यह पूछे जाने पर कि क्या उन्हें तलाक का डर लगा, Kiran Rao ने कहा, “इस बारे में सोचने में काफी समय लगा। इसलिए कोई डर नहीं था। मैं और आमिर अभी भी जुड़े हुए हैं और हमारे मन में एक-दूसरे के लिए बहुत सम्मान और प्यार है। तलाक के बाद से इसमें कोई बदलाव नहीं आया है। मैं स्वतंत्र रूप से जीना और अपना विकास करना चाहती थी। आमिर ने भी इसे स्वीकार कर लिया।”

Entertainment News: also read-Shahrukh Khan’s Health: किंग खान की हालत में अब सुधार, जूही चावला ने दिया हेल्थ अपडेट

Kiran Rao और Aamir khan की शादी 2005 में हुई थी। बाद में 2021 में उनका तलाक हो गया। दोनों का एक बेटा आजाद खान है। आमिर खान ने दो बार शादी की और दोनों पत्नियों को तलाक दे दिया। उनकी पहली शादी 1986 में रीना दत्ता से हुई थी। महज 16 साल बाद 2002 में उनका तलाक हो गया था। आमिर की पहली पत्नी से एक बेटी आयरा और एक बेटा जुनैद है।

Related Articles

Back to top button