Bengaluru Rave Party: तेलुगु अभिनेता हेमा सहित 86 लोग ड्रग्स के लिए पाए गए पॉजिटिव, गांजा, कोकीन पुलिस ने किया जब्त

Bengaluru Rave Party: इस सप्ताह की शुरुआत में बेंगलुरु पुलिस द्वारा शहर के एक फार्महाउस में एक रेव पार्टी का भंडाफोड़ करने के बाद तेलुगु अभिनेता हेमा सहित कम से कम 86 लोगों को नशीली दवाओं के सेवन के लिए पॉजिटिव टेस्ट किये गए थे। इलेक्ट्रॉनिक्स सिटी के पास प्रमुख रेव पार्टी के भंडाफोड़ का विवरण देते हुए अतिरिक्त FIR Copies हासिल की हैं। FIR से पता चलता है कि पार्टी में 73 पुरुष और 30 महिलाएं शामिल थीं।

59 पुरुषों के ब्लड सैम्पल्स में दवाओं के लिए पॉजिटिव टेस्ट किये गए जबकि 27 महिलाओं के ब्लड सैम्पल्स में टेस्ट किये गए। कुल मिलाकर, 103 में से 86 व्यक्तियों का नशीली दवाओं के उपयोग के लिए सकारात्मक परीक्षण किया गया। Central Crime Branch (CCB) उन लोगों को नोटिस जारी करेगी जिनके ब्लड का सैम्पल्स का पॉजिटिव टेस्ट हुआ है। यह उन लोगों को भी तलब करेगा जिनका नशीली दवाओं के लिए सकारात्मक परीक्षण हुआ है।

रेव पार्टी का मामला, जिसे शुरू में इलेक्ट्रॉनिक सिटी पुलिस ने संभाला था, Central Crime Branch (CCB) द्वारा संभालने से पहले हेब्बागोडी पुलिस स्टेशन में स्थानांतरित कर दिया गया था। 104 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. पुलिस ने 14.40 ग्राम MDMA गोलियां, 1.16 ग्राम MDMA क्रिस्टल, छह ग्राम हाइड्रो कैनबिस, पांच ग्राम कोकीन, कोकीन से लेपित 500 रुपये का नोट, छह ग्राम हाइड्रो गांजा, पांच मोबाइल फोन, दो वाहन: एक वोक्सवैगन और एक लैंड रोवर, और रेव पार्टी से 1.5 करोड़ रुपये की साउंड एंड लाइटिंग सिस्टम्स जब्त किया।

Bengaluru Rave Party: also read- Bhopal: परिवार की बेटी बनेगी पूर्व CM Shivraj की बहू, बेटे की सगाई

क्राइम ब्रांच ने 20 मई को रेव पार्टी पर छापा मारा था। रात 2 बजे तक चलने वाला यह कार्यक्रम जन्मदिन की पार्टी की आड़ में आयोजित किया जा रहा था। एक अन्य तेलुगु अभिनेत्री, आशी रॉय, जो रेव पार्टी में भाग लेने के लिए बेंगलुरु पुलिस द्वारा हिरासत में लिए गए लोगों में से थीं, ने कहा कि उन्हें “पार्टी की प्रकृति” के बारे में जानकारी नहीं थी। उन्होंने दावा किया कि हालांकि वह पार्टी में मौजूद थीं, लेकिन उन्हें नहीं पता था कि अंदर क्या चल रहा है।

Related Articles

Back to top button