लखनऊ: ‘आत्मनिर्भर-विकसित भारत’ के निर्माण के लिए पहले मतदान, फिर करें जलपान: CM Yogi

लखनऊ: Uttar Pradesh की 14 लोकसभा सीटों पर आज सुबह 7 बजे से वोटिंग शुरू हो गई। CM Yogi Adityanath ने मतदाताओं से अपील की है कि ‘आत्मनिर्भर-विकसित भारत’ के निर्माण के लिए पहले मतदान, फिर जलपान करें। CM Yogi Adityanath ने सोशल मीडिया X पर पोस्ट करते हुए उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव का आज छठा चरण है। सम्मानित मतदाताओं से मेरी अपील है कि मतदान अवश्य करें।

लोकतंत्र के महापर्व में आपकी सहभागिता ‘नए भारत’ में विरासत के सम्मान के साथ ही देश की विकास यात्रा को और समृद्ध बनाएगी। इसलिए, ‘आत्मनिर्भर-विकसित भारत’ के निर्माण हेतु पहले मतदान, फिर जलपान।

उपमुख्यमंत्री Keshav Prashad Maurya ने कहा कि, प्रदेशवासियों एवं प्रयागराज वासियों से अपील है कि मतदान दिवस को छठे चरण पर आप अपने मतदान केंद्र पर जाकर कमल के फूल का बटन दबाकर BJP को वोट करें। तीसरी बार मोदी सरकार का चुनाव करें और प्रचंड बहुमत से BJP को अपना आशीर्वाद दें और फिर से मोदी जी को प्रधानमंत्री बनाएं।

लखनऊ: also read-लखनऊ : पंजीकरण करा कर जाएं उत्तराखण्ड चार धाम : प्रवक्ता यूपी सरकार

इसके अलावा उपमुख्यमंत्री Brijesh Pathak, BJP के प्रदेश अध्यक्ष भूपेन्द्र सिंह चौधरी और प्रदेश महामंत्री संगठन धर्मपाल ने उत्तर प्रदेश के मतदाताओं से देश की खुशहाली और समृद्धि के लिए मतदान करने की अपील की है।

Related Articles

Back to top button