‘Mr and Mrs Mahi’ collection Day 6′: जान्हवी-राजकुमार की फिल्म 25 करोड़ रुपये के पहुंची करीब

‘Mr and Mrs Mahi’ collection Day 6′: राजकुमार राव और जान्हवी कपूर की ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ बॉक्स ऑफिस पर धीमी लेकिन स्थिर है। सप्ताहांत में अच्छी शुरुआत करने के बाद, सप्ताह के दिनों में फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में गिरावट देखी गई है। इंडस्ट्री ट्रैकर सैकनिल्क के अनुसार, करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शंस द्वारा समर्थित फिल्म ने सिनेमाघरों में अपने छठे दिन, बुधवार (5 जून) को 1.75 करोड़ रुपये कमाए।

रिलीज के छह दिन बाद ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ का कुल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 22.60 करोड़ रुपये हो गया है. बुधवार को इसकी कुल हिंदी ऑक्यूपेंसी 11.31 प्रतिशत थी, जिसमें सबसे ज्यादा लोग दोपहर के शो के दौरान आए। शरण शर्मा निर्देशित फिल्म ने शुक्रवार (31 मई) को 6.75 करोड़ रुपये के साथ अपनी नाटकीय शुरुआत की। अगले शनिवार और रविवार को फिल्म ने अपनी कुल कमाई में 10.1 करोड़ रुपये जोड़ लिए। हालाँकि, यह पहले सोमवार को असफल रही और केवल 2.15 करोड़ रुपये ही कमा सकी।

‘Mr and Mrs Mahi’ collection Day 6′: also read- World Leaders Attend Oath Ceremony: शनिवार को पीएम मोदी के शपथ समारोह में शामिल होंगे ये विश्व नेता!

‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ एक शादीशुदा जोड़े और क्रिकेट के प्रति उनके जुनून के इर्द-गिर्द घूमती है। फिल्म में जान्हवी एक डॉक्टर की भूमिका निभाती हैं, जिसका पति उसके क्रिकेटर बनने के सपने को साकार करता है और खेल में उसे प्रशिक्षित करके उसकी मदद करता है। फिल्म में जरीना वहाब, कुमुद मिश्रा और राजेश शर्मा भी हैं।

Related Articles

Back to top button