Heeramandi Actress: हीरामंडी की सह-कलाकार अदिति राव हैदरी ने उन्हें ‘दयालु कैसे बनें’ सिखाया, ‘वह बहुत…’- Sharmin Segal

Heeramandi Actress: हीरामंडी स्टार शर्मिन सहगल को अदिति राव हैदरी द्वारा ‘स्कूल गर्ल’ कहने के कुछ ही हफ्तों बाद उनकी प्रशंसा की गई थी। एक नए इंटरव्यू में शर्मिन से उनके हीरामंडी सह-कलाकारों के बारे में पूछा गया और अदिति का नाम कब लिया गया। अभिनेत्री ने कहा कि अदिति एक दयालु इंसान हैं और उन्होंने उन्हें दयालु होना भी सिखाया।

पिंकविला को दिए इंटरव्यू में शर्मिन से पूछा गया कि सेट पर सबसे ज्यादा ख्याल रखने वाला कौन था। अदिति का नाम लेते हुए शर्मिन ने कहा, ”मैंने सीखा कि दयालु कैसे बनना है। वह बहुत दयालु है। वह बहुत मीठी है। वह भी मेरे प्रति बहुत मातृवत है… बहुत अच्छे। ग्रेसफुल कैसे बनें क्योंकि अदिति भी बहुत ग्रेसफुल हैं।”

यह बयान शर्मिन द्वारा सेट पर समय की पाबंद रहने के लिए अदिति को ‘स्कूल गर्ल’ कहे जाने के कुछ दिनों बाद आया है। पिछले महीने वायरल हुई एक क्लिप में शर्मिन ने कहा था, “अदिति एक अच्छी स्कूल गर्ल है, कृपया इसे समझें। शिक्षक कहेंगे कि आपको इस समय अपना गृह कार्य जमा करना होगा और अदिति बिल्कुल वैसा ही करेगी और शब्द गणना सीमा से एक शब्द भी अधिक नहीं देगी। वह आपके लिए अदिति है. तो, उनके अनुसार हर कोई देर से आया है और वह समय पर हैं।” अभिनेत्री की उनके व्यवहार के लिए आलोचना की गई थी।

शो में उनके प्रदर्शन के लिए शर्मिन की आलोचना भी की गई थी। अपने साथ हुई ऑनलाइन ट्रोलिंग को संबोधित करते हुए उन्होंने न्यूज18 शोशा से विशेष रूप से कहा, “मैंने आलमजेब के किरदार के लिए अपना सब कुछ दे दिया था। हम नकारात्मक बातों पर ध्यान केंद्रित करते हैं, लेकिन कई सकारात्मक चीजें भी सामने आई हैं, जिनके बारे में हम बात नहीं करते हैं। सकारात्मक बातों के बारे में बात करना शायद उतना दिलचस्प नहीं है और हम कुछ हद तक उन पर ध्यान देते हैं।

Heeramandi Actress: also read-Modi 3.0: “अग्निवीर योजना के ख़िलाफ़ नहीं, लेकिन…” JDU ने रक्षा भर्ती कार्यक्रम पर कीं अपनी भावनाएं व्यक्त

उन्होंने आगे कहा “एक समय था जब मैं बहुत सी चीज़ों (समीक्षाओं) पर ध्यान नहीं दे रहा था, लेकिन फिर धीरे-धीरे, मुझे एहसास हुआ कि मैं उस बहुत सारे प्यार को भी खो रहा था जो मुझे मिल रहा था। मैंने अब उस पर ध्यान देना शुरू कर दिया है। पिछले कुछ दिनों में, मैंने यह सब देखने का निर्णय लिया। दर्शकों की राय ही संभवतः आपको अपना सर्वश्रेष्ठ संस्करण बनने में मदद करेगी,”।

Related Articles

Back to top button