New Kalki 2898 AD Poster Release: न्यू कल्कि 2898 AD के पोस्टर में दीपिका पादुकोण दिखी परेशान, रणवीर सिंह ने कहा उन्हें ‘स्टनर’

New Kalki 2898 AD Poster Release: दीपिका पादुकोण ने फिल्म के ट्रेलर लॉन्च से पहले कल्कि 2898 ईस्वी से अपना एक नया पोस्टर लॉन्च किया। उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक पोस्टर साझा किया, जिसमें चिंतित दीपिका दूर किसी चीज को देख रही हैं। दीपिका को भूरे रंग की पोशाक पहने देखा गया, जबकि पृष्ठभूमि में एक डिस्टोपियन शहर देखा गया था। दीपिका ने पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, ”उम्मीद की शुरुआत उससे होती है।

पोस्टर को लेकर रणवीर सिंह सबसे पहले फैनबॉय थे। दीपिका से शादी करने वाले अभिनेता ने टिप्पणी में लिखा, “B O O M stunner!” कल्कि 2898 ईस्वी दीपिका की पहली तेलुगु फिल्म है। वह प्रभास, अमिताभ बच्चन, कमल हासन और दिशा पटानी के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी।

डेडलाइन के साथ हाल ही में एक साक्षात्कार में, प्रभास ने खुलासा किया कि कल्कि 2898 एडी “अंतर्राष्ट्रीय दर्शकों के लिए बनाई गई है।” उन्होंने कहा, ”पूरी फिल्म अंतरराष्ट्रीय दर्शकों के लिए बनाई गई है। यही कारण है कि इसका बजट सबसे अधिक है और हमें देश के सर्वश्रेष्ठ अभिनेता मिले हैं।” पैन-इंडियन स्टार के रूप में अपनी उपाधि पर चर्चा करते हुए उन्होंने कहा, “हम पहली बार सुन रहे थे कि लोग मुझे ‘पैन-इंडियन’ कह रहे हैं। यह वास्तव में मुझे प्रभावित नहीं करता है, लेकिन यह सोचकर अच्छा लगता है कि देश भर के लोग अब मुझे पसंद करते हैं।

New Kalki 2898 AD Poster Release: also readNew Delhi: मोदी 3.0 कैबिनेट से बाहर किए गए मौजूदा मंत्रियों में स्मृति ईरानी, ​​अनुराग ठाकुर शामिल

इससे पहले, नाग अश्विन ने फिल्म की टाइमलाइन के बारे में खुलासा किया था। गुड़गांव में सिनेप्स 2024 इवेंट में नाग अश्विन ने खुलासा किया कि फिल्म की टाइमलाइन महाभारत से शुरू होगी। उन्होंने कहा, ”फिल्म महाभारत से शुरू होती है और 2898 ईस्वी में खत्म होती है। इसका समय 6000 वर्ष है। हमने दुनिया बनाने की कोशिश की, यह कल्पना करते हुए कि वे कैसी होंगी, इसे अभी भी भारतीय बनाए रखा है, और इसे ब्लेड रनर जैसा नहीं बनाया है। फिल्म की शुरुआत 6000 साल पीछे 2898 ईस्वी यानी 3102 ईसा पूर्व से होती है,ऐसा तब माना जाता है जब कृष्ण का अंतिम अवतार बीत चुका था।”

Related Articles

Back to top button