Ramayan Film Shooting: शूटिंग में Ranbir Kapoor के लुक ने खीचा सबका ध्यान, सामने आई राम और कौशल्या की तस्वीर

Ramayan Film Shooting: अब फिल्म ”Animal” के बाद रणबीर कपूर ”Ramayan” में दिखाई देंगे। इस फिल्म को लेकर फैंस पहले से ही काफी उत्साहित हैं। रामायण की शूटिंग जोरों शोरों से जारी है। हाल ही में सेट पर लीडिंग स्टारकास्ट की तस्वीरें भी शेयर हुई थीं। अब अपने एक सह-कलाकार ने साथ रणबीर कपूर के साथ एक फोटो शेयर की है।

Director Nitesh Tiwari की फिल्म रामायण सुर्ख़ियों में है। फिलहाल ये फिल्म शूटिंग स्टेज में है। हाल ही में रामायण के सेट से कुछ तस्वीरें भी वायरल हुई हैं। अब Ranbir Kapoor और उनकी को-स्टार की एक तस्वीर सामने आई है, जो सोशल मीडिया पर काफी ट्रेंड कर रही है। रामायण एक्टर्स की इन तस्वीरों से फैंस की उत्सुकता एक बार फिर बढ़ गई है।

रामायण पर मेकर्स ने पूरी तरह से चुप्पी साध रखी है। इस फिल्म की स्टारकास्ट की अभी तक आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है। फिर भी सोशल मीडिया पर फिल्म का क्रेज कम नहीं हो रहा है।

रणबीर के लुक ने किया सबको आकर्षण: 

एक्ट्रेस इंदिरा कृष्णन ने एक्टर रणबीर कपूर के साथ एक खूबसूरत फोटो शेयर की है। फोटो में दोनों के बीच क्लोज बॉन्डिंग देखी जा सकती है। रणबीर कपूर ने इंदिरा कृष्णा को गले लगाया और दोनों काफी खुश नजर आ रहे हैं। फोटो में एक्टर क्लीन शेव लुक में नजर आ रहे हैं, जिसे उनका रामायण वाला गेटअप बताया जा रहा है।

एक्ट्रेस ने तस्वीर शेयर करते हुए इसकी सराहना की और एक्टर को केयरिंग बताया। अभिनेत्री ने पोस्ट को कैप्शन दिया, “धन्यवाद रणबीर… आपकी देखभाल, प्यार और स्नेह और आपके अद्भुत हावभाव के लिए को स्टार। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इंदिरा कृष्णन रामायण में कौशल्या की भूमिका निभा रही हैं।”

Ramayan Film Shooting: also read-Kiran Bedi Biopic Movie: IPS अधिकारी Kiran Bedi पर बायोपिक का ऐलान, फिल्म 2025 में होगी रिलीज

इंदिरा कृष्णन के इस पोस्ट को शेयर करते ही फोटो इंटरनेट पर वायरल हो गई। कई प्रशंसकों ने पोस्ट के कमेंट सेक्शन में भी प्रतिक्रिया दी। एक प्रशंसक ने कहा, “वाह, आपको इस खूबसूरत आदमी के साथ देखकर अच्छा लगा मैडम।” एक अन्य प्रशंसक ने पूछा, “यह एक खूबसूरत तस्वीर है, हमें रामायण की घोषणा के लिए कब तक इंतजार करना होगा?”

Related Articles

Back to top button