गोधरा: जय जलाराम स्कूल में NEET Examination के दौरान गड़बड़ी की हुई थी शिकायत

गोधरा: पंचमहाल जिले के गोधरा स्थित जय जलाराम स्कूल में NEET Examination में परीक्षार्थी को पास कराने के लिए सेटिंग करने के मामले की जांच केंद्रीय जांच ब्यूरो (CBI) को सौंपने के बाद सोमवार को एजेंसी की जांच टीम गोधरा सर्किट हाउस पहुंची है।

पंचमहाल जिले के गोधरा स्थित जय जलाराम स्कूल में नीट परीक्षा में परीक्षार्थी को पास कराने के लिए सेटिंग मामले की गूंज देश भर में सुनाई दी थी। इस मामले को लेकर 8 मई, 2024 को गोधरा तहसील थाने में शिकायत दर्ज की गई थी। मामले में 5 आरोपितों को पकड़ा गया था। अब इस मामले की जांच राज्य सरकार ने CBI को सौंप दी है। सोमवार को गोधरा सर्किट हाउस में पहुंची सीबीआई टीम के साथ पंचमहाल जिले के पुलिस अधीक्षक हिमांशु सोलंकी भी हैं। समग्र देश में हड़कंप मचाने वाले National Eligibility-cum-Entrance Test Under Graduate-2024 (NEET UG) की 5 मई को परीक्षा ली गई थी।

परीक्षा में गड़बड़ी के संबंध में केन्द्र सरकार के डायरेक्टर, Department Of Higher Education की ओर से प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी। इसकी जांच CBI की ओर से की जा रही है।

गोधरा: also read- Delhi: दिल्लीवालों को दिया संदेश, जलमंत्री आतिशी का अनिश्चितकालीन अनशन चौथे दिन भी जारी

गोधरा तहसील थाने में दर्ज प्राथमिकी की भी जांच राज्य सरकार ने सीबीआई को सौंप दी है। जांच मामले में सभी आरोपितों से पूछताछ से मिली जानकारी समेत अन्य आरोपितों को पकड़ने की कवायद शुरू की गई है। पुलिस सूत्रों के अनुसार मामले में बड़ा खुलासा होने की संभावना है।

Related Articles

Back to top button