Bad Newz trailer Release: विक्की, केजेओ, तृप्ति और एमी ने ‘बैड न्यूज’ के ट्रेलर लॉन्च पर फैशन का बिखेरा जलवा

Bad Newz trailer Release: मुंबई सितारों से सजे एक कार्यक्रम का गवाह बनी, जहां बॉलीवुड हस्तियां ‘बैड न्यूज‘ के बहुप्रतीक्षित ट्रेलर लॉन्च के लिए एकत्र हुईं, जिसमें स्टाइल, प्रत्याशा और आगामी कॉमिक सेपर की झलक से भरपूर एक शाम का वादा किया गया।

इस कार्यक्रम का नेतृत्व विक्की कौशल ने किया, जिन्होंने अपने नए आकर्षक हेयरस्टाइल से मेहमानों का ध्यान खींचा। डेनिम जैकेट, काली पैंट और स्टाइलिश काली टी-शर्ट पहने कौशल ने अपने शानदार परिष्कार से शाम का माहौल तैयार कर दिया।

उनके साथ फिल्म निर्माता करण जौहर भी शामिल थे, जो फैशन की अपनी त्रुटिहीन समझ के लिए भी जाने जाते हैं। जौहर ने चिकने काले चौग़ा के साथ एक गहरे चॉकलेट रंग की जैकेट पहनी थी, जो अपनी ट्रेडमार्क शैली और उपस्थिति से शटरबग्स का ध्यान आकर्षित कर रही थी।

तृप्ति डिमरी चमकदार काम से सजी जेट नीली-काली पोशाक में कार्यक्रम में आईं। उनकी उपस्थिति ने ग्लैमर का स्पर्श जोड़ा और एक बॉलीवुड दिवा के सार को दर्शाया।

Bad Newz trailer Release: also read- Deworia- जल निगम का अजीब कारनामा….

विकी कौशल के साथ आनंद तिवारी की फिल्म में सुर्खियां बटोरने वाले एमी विर्क ने इस अवसर पर अपना अलग आकर्षण पेश किया, उन्होंने डेनिम जींस और एक कुरकुरा सफेद शर्ट के साथ एक चेकर कोट पहना। उनके पहनावे में कैज़ुअल ठाठ और परिष्कार का मिश्रण झलकता था, जो सितारों से सजे माहौल को पूरक बनाता था।

Related Articles

Back to top button