Narendra Modi interact with Olympian: PM Modi ने ओलंपिक में भाग लेने वाले खिलाड़ियों से की बातचीत, कहा- सीखने वालों के लिए अवसरों की नहीं कमी

Narendra Modi interact with Olympian: PM Narendra Modi ने कल (गुरुवार) प्रत्यक्ष और वर्चुअल माध्यम से पेरिस ओलंपिक में भाग लेने वाले खिलाड़ियों से बातचीत की। उन्होंने खिलाड़ियों का उत्साहवर्धन किया और कहा कि वह उनके जीतकर आने पर स्वागत करने के लिए उत्सुक हैं।

PM Modi ने खिलाड़ियों से कहा कि ओलंपिक एक बड़ा मंच है जहां पर हमें जाकर केवल खेलना है और अपना सर्वोत्तम देना है। सीखने वालों के लिए यहां अवसरों की कमी नहीं है और शिकायत करने वालों के लिए अवसरों का हमेशा अभाव रहेगा। सीखने वाला खिलाड़ी अन्य देशों के खिलाड़ियों को खेलते देखकर भी उनसे सीखता है।

Narendra Modi interact with Olympian: also read- Kathmandu News: नेपाल के गृहमंत्री के केस में सुनवाई के बाद फैसले पर जजों में मतभेद, बड़ी बेंच से आएगा फैसला

उन्होंने एक-एक कर कई खिलाड़ियों से बातचीत की। इस संवाद का वीडियो आज सार्वजनिक किया गया है। उन्होंने वर्चुअल माध्यम से जुड़े ओलंपिक में जैवलिन थ्रो स्पर्धा में स्वर्ण पदक जीतने वाले नीरज चोपड़ा से बातचीत की। उन्होंने अपने पिछले संवाद को याद किया। इसी तरह उन्होंने दो बार की ओलंपिक पदक विजेता बैडमिंटन खिलाड़ी पीवी सिंधु से बातचीत की।

Related Articles

Back to top button