Anant Ambani amazing dance with Salman: अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट के संगीत समारोह में सलमान खान के साथ अनंत अंबानी का जबरदस्त डांस

Anant Ambani amazing dance with Salman: बीती रात को Anant Ambani- Radhika Merchant का संगीत समारोह आयोजित किया गया। अनंत-राधिका का कॉन्सर्ट मुंबई के नीता मुकेश अंबानी कन्वेंशन सेंटर में हुआ। इस संगीत कार्यक्रम में बॉलीवुड की मशहूर हस्तियां और विभिन्न क्षेत्रों के दिग्गज शामिल हुए थे। Anant- Radhika के संगीत समारोह में विश्व प्रसिद्ध पॉपस्टार जस्टिन बीबर सहित बॉलीवुड हस्तियों ने शानदार प्रस्तुतियां दीं। जिसके वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हैं।

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट 12 जुलाई को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। उनकी शादी को सिर्फ 6 दिन बचे हैं। इस वक्त Pre-Wedding Eve जोरों-शोरों से चल रहे हैं। सामूहिक विवाह समारोह, मामेरू समारोह और गरबा नाइट के बाद संगीत समारोह हुआ। इस म्यूजिक इवेंट में बॉलीवुड सितारों ने अंबानी परिवार के साथ जमकर धमाल मचाया। अनंत अंबानी के साथ सलमान खान अपने ही गाने पर डांस करते नजर आए। इस वीडियो को सेलिब्रिटी फोटोग्राफर ने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया है।

इस वीडियो में अनंत अंबानी और उनके दोस्त सलमान खान के साथ डांस करते नजर आ रहे हैं। अनंत और सलमान 2000 में रिलीज हुई सलमान की फिल्म ”हर दिल जो प्यार करेगा” के सोनू निगम द्वारा गाए गाने ”ऐसा पहली बार हुआ है” पर जबरदस्त डांस करते नजर आ रहे हैं। अनंत अंबानी और सलमान खान का यह डांस वीडियो इस समय चर्चा में है।

Anant Ambani amazing dance with Salman: also read- Aizawl- मिजोरम के मुख्यमंत्री लाल दुहोमा ने प्रधानमंत्री से की मुलाकात

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट 12 जुलाई को शुभ मुहूर्त यानी दोपहर 3 बजे शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। जानकारी के मुताबिक, दोनों अंबानी के आवास एंटीलिया में शादी के सात फेरे लेंगे। इसके बाद 13 जुलाई को शाम को आशीर्वाद समारोह आयोजित किया जाएगा। समारोह में कुछ ही मेहमान शामिल होंगे। 14 जुलाई को एक रिसेप्शन का आयोजन किया गया है। समारोह में मीडिया और फिल्म इंडस्ट्री के लोगों को आमंत्रित किया गया है।

Related Articles

Back to top button