Radhika Merchant Haldi’s Outfit: राधिका मर्चेंट की हल्दी में फूलों से बना दुपट्टा कर देगा आपको मोहित, आप भी देखें जरुर

Radhika Merchant Haldi’s Outfit: राधिका मर्चेंट के हल्दी लहंगे आखिरकार सामने आ गए हैं, और वे बेहद खूबसूरत हैं। अनामिका खन्ना की पोशाक और फूलों की चादर ओढ़े हुए वह ताजी वसंत हवा की सांस की तरह लग रही थीं। जैसे ही राधिका अपनी और अनंत अंबानी की हल्दी की रात के लिए कमरे में दाखिल हुईं, मोगरा और गेंदे की खुशबू हवा में भर गई। भावी अंबानी बहू ने समारोह के लिए दो पोशाकें पहनीं: फूलों के गहने और दुपट्टे के साथ एक पीले रंग की पोशाक, और हाथीदांत की सजावट के साथ एक लाल लहंगा।

चमकीले पीले रंग के परिधान में राधिका फूलों की तरह दिख रही थीं। हालांकि, यह ताजे फूलों का दुपट्टा था जो वास्तव में सबसे अलग था। खूबसूरती से तैयार किए गए लहंगे में वह खुशी बिखेर रही थीं, जिसमें लाल, गुलाबी, चांदी और बहुत कुछ के स्पर्श के साथ फूलों के पैटर्न थे।

राधिका के हल्दी के परिधान का मुख्य आकर्षण दुपट्टा था, जिसे ताजे मोगरे से हाथ से बुना गया था और पीले गेंदे के फूलों से बॉर्डर किया गया था। इसने एक नाजुक लेकिन सुंदर फूलों की चादर बनाई, जो प्यार, हंसी, हल्दी और फूलों पर केंद्रित एक समारोह की फूलों की भव्यता को बढ़ाती है।

हल्दी समारोह अक्सर फूलों की थीम और फूलों के गहनों के इर्द-गिर्द घूमते हैं, जो एक लोकप्रिय दुल्हन का चलन है। उन्होंने शानदार फूलों के गहने पहने थे, जिसमें लंबे फूलों के लटकन के साथ हाथ फूल, हार के दो सेट और झुमके शामिल थे। उन्होंने अपने बालों को आधा बांधकर और बहुत कम मेकअप करके अपने लुक को पूरा किया।

राधिका मर्चेंट का लाल लहंगे में दूसरा हल्दी लुक 

हल्दी समारोह के बाद, राधिका अनामिका खन्ना के कढ़ाई वाले लाल लहंगे में शाही अंदाज में दिखीं। मर्चेंट ने खूबसूरत आइवरी कढ़ाई वाली एक शानदार कस्टम लाल पोशाक पहनी थी, जिसमें मुलायम, सुंदर फूलों के पैटर्न थे। उन्होंने नाजुक फूलों के हीरे के गहने और मैचिंग इयररिंग्स पहने। उनके बालों को तीन सफेद फूलों से सजे ढीले ठाठ बन में स्टाइल किया गया था।

Radhika Merchant Haldi’s Outfit: also read- PM Modi Shares Selfie: 41 साल में ऑस्ट्रिया की यात्रा करने वाले पहले भारतीय प्रधानमंत्री मोदी ने शेयर की सेल्फी, यहां देखें

अनंत और राधिका 12 जुलाई को शादी कर रहे हैं। उनकी शादी के उत्सवों में दो प्री-वेडिंग समारोह, एक सामूहिक विवाह, पारंपरिक मामेरु/मौसलू, संगीत की रात, गृह शांति पूजा और अब हल्दी समारोह शामिल हैं।

Related Articles

Back to top button