Samsung’s Galaxy AI के साथ सैमसंग के नवीनतम फोल्डेबल और वियरेबल अब स्टोर्स में उपलब्ध

Samsung’s Galaxy AI: सैमसंग इलेक्ट्रॉनिक्स साउथ अफ्रीका यह घोषणा करते हुए रोमांचित है कि नवीनतम गैलेक्सी फोल्डेबल्स और वियरेबल्स उनके हालिया वैश्विक लॉन्च के बाद 1 अगस्त 2024 से पूरे देश में स्टोर्स में उपलब्ध होंगे। नई लाइन-अप में गैलेक्सी Z फोल्ड6 और गैलेक्सी Z फ्लिप6 में उन्नत, AI-संचालित तकनीक के साथ-साथ गैलेक्सी वॉच अल्ट्रा, गैलेक्सी वॉच7 (44 मिमी और 40 मिमी), गैलेक्सी बड्स3 प्रो और गैलेक्सी बड्स3 सहित कई अभिनव वियरेबल्स शामिल हैं।

इंतज़ार हुआ खत्म और उपभोक्ता नए डिवाइस पा सकते हैं, जिन्हें सैमसंग के उत्पादों के पारिस्थितिकी तंत्र के साथ सहजता से एकीकृत करने के लिए डिज़ाइन किया गया है, जो उन्हें गैलेक्सी से अब तक की सबसे बेहतरीन कनेक्टिविटी और प्रदर्शन प्रदान करता है।

नई गैलेक्सी Z सीरीज़ के साथ, सैमसंग ने अपने सबसे बहुमुखी और लचीले फ़ॉर्म फैक्टर का लाभ उठाकर गैलेक्सी AI का अगला अध्याय खोला है, जो कई तरह के अनूठे मोबाइल अनुभवों को सक्षम करने के लिए पूरी तरह से डिज़ाइन किया गया है। इसके अलावा, इंटेलिजेंट वियरेबल लाइन-अप उपयोगकर्ताओं को व्यापक स्वास्थ्य और कल्याण सुविधाओं के साथ सशक्त बनाने के लिए तैयार है, जो व्यक्तिगत जानकारी और समग्र कल्याण अनुभव प्रदान करने के लिए गैलेक्सी AI के लिए सैमसंग के विज़न को और बढ़ाता है।

Samsung’s Galaxy AI: also read- MP News: मिनी ट्रक की टक्कर से मोटर साइकिल सवार पिता-पुत्र सहित तीन की मौत

अभी खरीदें और R2000 तक का एक्सेसरीज़ वाउचर पाएँ (नियम और शर्तें लागू)। इसके अतिरिक्त, 31 अगस्त 2024 तक, आप अपने नए गैलेक्सी Z Fold6 या Z Flip6 की खरीद के लिए अपने योग्य डिवाइस को ट्रेड इन करने पर R15 000 तक प्राप्त कर सकते हैं। और भी बहुत कुछ है! सीमित अवधि (31 अक्टूबर 2024 तक) के लिए, गैलेक्सी Z फोल्ड6 या Z फ्लिप6 के खरीदार R999 (R1000 की बचत) के कम एकमुश्त शुल्क पर एक साल की सैमसंग केयर+[1] सुरक्षा का भी आनंद ले सकते हैं। सैमसंग केयर+ आपके डिवाइस को आकस्मिक क्षति के लिए सैमसंग विशेषज्ञों से प्रमाणित देखभाल के साथ सुरक्षित रखता है।

Related Articles

Back to top button