Yamuna Nagar: गुस्साए परिजनाें ने खजूरी रोड व सहारनपुर रोड किया जाम

Yamuna Nagar: यमुनानगर के शादीपुर में यमुना धर्मकांटा पर काम करने वाले शादीपुर निवासी टीनू (24) नामक युवक की निर्मम हत्या की खबर से सारे इलाके में सनसनी फ़ैल गई। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। परिजनाें सहित गुस्साए लोगों ने सहारनपुर-खजूरी मोड़ सड़क पर जाम लगा दिया। पुलिस ने घंटों बाद परिजन को शांत कर जाम खुलवाया। फोरेंसिक टीम को भी मौके पर बुलाया गया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर ट्रामा सेंटर के शवगृह में भिजवा दिया। फिलहाल पुलिस की कई टीमें मामले की जांच में जुटी है।

मृतक टीनू के पिता रामशरण ने गुरुवार काे बताया कि उनके बेटे अमन और टीनू रात के समय यमुना धर्म कांटा पर ड्यूटी करते थे। बीती रात टीनू कांटे पर ड्यूटी देने आया था। देर रात तक परिजन की उससे बातचीत होती रही। लेकिन आज सुबह वह धर्म कांटे पर मृत मिला। उसके सिर में चोट के निशान थे। मामले की सूचना परिजन को मिली और उन्होंने पुलिस को सूचित किया।

पुलिस के मौके पर न पहुंचने पर लोगों ने जाम लगा दिया। जिसके बाद बड़ी संख्या में मौके पर पुलिस पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए ट्रामा सेंटर के शव गृह में रखवाया गया। फोरेंसिक टीम को भी जांच के लिए मौके पर बुलाया गया। हमीदा पुलिस चौकी के प्रभारी गुरदयाल सिंह ने बताया कि बीती रात को शादीपुर के यमुना धर्मकांटे पर काम करने वाले युवक टीनू का शव पड़ा मिला। उसके सिर पर चोट मारी गई थी।

Yamuna Nagar: also read- Lucknow News: सरकारी संस्थानों में किया गया ध्वजारोहण

पुलिस जांच अधिकारी ने बताया कि इस कांटे पर अमन की ड्यूटी रहती है लेकिन कल रात टीनू ड्यूटी पर आया था और सुबह उसकी मौत की सूचना मिली। परिजन के बयान के आधार पर हत्या का मामला दर्ज किया गया है। शव को पोस्टमार्टम के लिए ट्रामा सेंटर के शवगृह में भिजवा दिया गया है। फोरेंसिक और पुलिस की कई टीमें मामले की जांच में जुटी हुई है। वहां लगे सीसीटीवी कैमरों को भी खंगाला जा रहा है।

Related Articles

Back to top button