Govinda Hospitalised: अभिनेता गोविंदा के पैर में गोली लगी, तुरंत अस्पताल में कराया भर्ती

Govinda Hospitalised: अभिनेता और शिवसेना नेता गोविंदा को मंगलवार को मुंबई में उनके घर में गोली लग गई। उन्हें अस्पताल ले जाया गया और अब वे खतरे से बाहर हैं। यह दुर्घटना सुबह 4.45 बजे हुई जब वह कोलकाता जाने के लिए तैयार हो रहे थे।

उनके घुटने में गोली लगी है। 60 वर्षीय गोविंदा को अस्पताल की गहन चिकित्सा इकाई में भर्ती कराया गया है। गोविंदा के मैनेजर शशि सिन्हा ने बताया कि अभिनेता कोलकाता जाने की तैयारी कर रहे थे। उनकी रिवॉल्वर उनके हाथ से गिर गई और गलती से गोली चल गई। मैनेजर ने एएनआई को बताया, “अभिनेता और शिवसेना नेता गोविंदा कोलकाता जाने की तैयारी कर रहे थे। उन्होंने अपनी लाइसेंसी रिवॉल्वर अलमारी में रखी थी, तभी वह उनके हाथ से गिर गई और गोली चल गई जो उनके पैर में लगी। डॉक्टर ने गोली निकाल दी है और उनकी हालत ठीक है। वह अभी अस्पताल में हैं।”

60 वर्षीय गोविंदा को इलाज के लिए क्रिटिकेयर अस्पताल ले जाया गया। मैनेजर ने कहा, “यह भगवान की कृपा है कि गोविंदा जी को केवल पैर में चोट लगी है और यह कोई गंभीर बात नहीं है।”

गोविंदा का अभिनय करियर

गोविंद अरुण आहूजा, जिन्हें उनके स्टेज नाम गोविंदा से बेहतर जाना जाता है, एक लोकप्रिय अभिनेता, हास्य अभिनेता, नर्तक और गायक हैं, जिन्होंने 165 से अधिक हिंदी भाषा की फिल्मों में काम किया है।

Govinda Hospitalised: also read- Bhopal- मध्‍य प्रदेश में मानसून की रफ्तार पड़ी धीमी, आज इंदौर-उज्जैन समेत 17 जिलों में बूंदाबांदी की संभावना

गोविंदा बॉलीवुड के सबसे लोकप्रिय अभिनेताओं में से एक हैं, जिन्होंने 1980 के दशक के अंत में अपने अभिनय की शुरुआत की थी। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक्शन और ड्रामा फिल्मों से की, लेकिन 1990 के दशक में कॉमेडी में अपनी पहचान बनाई।

Related Articles

Back to top button