New Delhi: आईएलटी20 सीजन 3 में शारजाह वारियर्स के गेंदबाजी कोच नियुक्त हुए क्रिस सिल्वरवुड

New Delhi: इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर क्रिस सिल्वरवुड को आईएलटी20 के आगामी सत्र के लिए शारजाह वॉरियर्स का बॉलिंग कोच नियुक्त किया गया है, जो हेड कोच जेपी डुमिनी के कोचिंग सेटअप में शामिल होंगे।

सिल्वरवुड इससे पहले 2018 में पूर्णकालिक बॉलिंग कोच के रूप में इंग्लैंड की पुरुष राष्ट्रीय टीम के साथ जुड़े थे और अक्टूबर 2019 में ट्रेवर बेलिस के जाने के बाद हेड कोच का पद संभाला था।

पूर्व तेज गेंदबाज फरवरी, 2022 तक उस भूमिका में बने रहे, उसके बाद अप्रैल 2022 में श्रीलंका के हेड कोच के रूप में शामिल हुए, उनके निर्देशन में श्रीलंका ने 2022 में टी20 एशिया कप जीता और 2023 वनडे एशिया कप के फाइनल में जगह बनाई।

उन्होंने हाल ही में ओवल इनविंसिबल्स के बॉलिंग कोच के रूप में काम करना समाप्त किया है, जिन्होंने हेड कोच टॉम मूडी के साथ काम करते हुए इंग्लैंड में 2024 हंड्रेड प्रतियोगिता जीती थी।

सिल्वरवुड ने कहा, “मैं शारजाह वॉरियर्स के साथ जुड़कर बहुत खुश हूं, जिन्होंने आगामी आईएलटी20 के लिए एक बहुत ही मजबूत और रोमांचक टीम बनाई है। टीम में अनुभव, युवापन और गतिशीलता है, और मुझे पूरा विश्वास है कि हम साथ मिलकर विपक्षी बल्लेबाजों को नियमित रूप से परेशान कर सकते हैं।”

डगआउट में सिल्वरवुड और डुमिनी के साथ दक्षिण अफ्रीकी प्रदर्शन कोच टॉम डॉसन-स्क्विब भी होंगे, जो व्यक्तियों और टीमों में जीतने की मानसिकता और व्यवहार को प्रामाणिक रूप से विकसित करते हैं।

New Delhi: also read- Assam: गुवाहाटी में दुर्गा पूजा के लिए यातायात व्यवस्था में हुआ बदलाव

शारजाह वॉरियर्स के सीओओ, क्षेमल वैनगंकर ने कहा, “हम ऐसे कोच लाने के लिए उत्सुक थे जो अनुभवी हों और उपमहाद्वीपीय क्रिकेटरों की सांस्कृतिक बारीकियों को समझते हों और क्रिस के रूप में, हमें लगता है कि हमने सही खिलाड़ी को चुना है। दूसरी ओर, टॉम ने पिछले कुछ सत्रों में दक्षिण अफ्रीकी टीम के विकास में एक बड़ी भूमिका निभाई है और हम उसे जेपी और बाकी नेतृत्व समूह के साथ मिलकर वॉरियर्स को एक मजबूत इकाई बनाने के लिए उत्साहित हैं।”

Related Articles

Back to top button