Smiriti Irani entry in Anupama Serial- अमेठी में हार के बाद क्या टीवी में फिर किस्मत आजमाएंगी स्मृति ईरानी

Smiriti Irani entry in Anupama Serial- स्टार प्लस के सबसे बड़े शो अनुपमा में 15 साल के लीप ने कहानी में कई बड़े फेरबदल किए है…..सीरियल में अहम किरदार निभाने वाले कई एक्टर्स ने शो छोड़ दिया है….इनमे अनुपमा के एक्स पति भी शमिल है…. इस बीच एक बड़ी खबर आ रही है कि रुपाली गांगुली के इस शो में स्मृति ईरानी का भी स्पेशल कैमियो होने वाला है…. अगर ऐसा हुआ तो वो 15 साल बाद टीवी पर कमबैक करेंगी … स्मृति ईरानी कभी टीवी के सबसे बड़े सास बहू सीरियल क्योंकि सास भी कभी बहू थी में तुलसी का किरदार निभा कर घर घर फेमश हो गई थी…. उन्हें आखिरी बार कॉमेडी शो ‘मणिबेन डॉट कॉम’ में देखा गया था, जो 2009 में टेलीकास्ट हुआ था। बाद में उन्होंने ‘अमृता’ नाम की एक बंगाली फिल्म में काम किया। वो एक्टिंग छोड़कर राजनीति में आ गईं। 2003 में वो भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गईं।

Smiriti Irani entry in Anupama Serial- Lucknow- गठबंधन की सीटों पर सपा-कांग्रेस में नहीं बन रही बात

‘अनुपमा’ में स्पेशल कैमियो

स्मृति ‘अनुपमा’ में रुपाली के साथ एक स्पेशल कैमियो करेंगी। उन्हें आखिरी बार कॉमेडी शो ‘मणिबेन डॉट कॉम’ में देखा गया था, जो 2009 में टेलीकास्ट हुआ था। बाद में उन्होंने ‘अमृता’ नाम की एक बंगाली फिल्म में काम किया। वो एक्टिंग छोड़कर राजनीति में आ गईं। 2003 में वो भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गईं।

‘अनुपमा’ में आराध्या का किरदार, जिसे पहले और्रा भटनागर ने निभाया था, अब अलीशा परवीन निभा रही हैं। ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के शिवम खजूरिया ‘अनुपमा’ के दाहिने हाथ के रूप में कलाकारों में शामिल हो गए हैं। शो में फिलहाल ‘अनुपमा’ का पुराना वर्जन दिखाया जा रहा है। हालांकि, गौरव खन्ना उर्फ अनुज को अभी तक नहीं देखा गया है।

4 साल पहले शुरू हुआ था सीरियल

‘अनुपमा’ को निर्माता रंजन शाही के डायरेक्टर कट प्रोडक्शन ने बनाया है। ये शो 2020 में शुरू। ये स्टार जलसा की बंगाली सीरीज ‘श्रीमोई’ का रीमेक है और टीवी टीआरपी लिस्ट में नंबर वन रहता है। आप इसे सोमवार से शनिवार रात 10 बजे स्टार प्लस पर देख सकते हैं।

Related Articles

Back to top button