Ranchi News-ईवीएम पर हार का ठीकरा फोड़ने की तैयारी में जेएमएम : प्रतुल शाह देव

Ranchi News-भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता प्रतुल शाहदेव ने रविवार काे झामुमो पर पलटवार करते हुए कहा कि अपनी निश्चित हार को देखकर झामुमो बौखला गई है। आज वह चुनाव आयोग की कार्रवाई पर प्रश्न चिन्ह उठा रही है और मतगणना के दिन अपनी हार का कारण ईवीएम को बताएगी। सरकार के पांच वर्षों के कुशासन का अंत होने वाला है और झारखंड मुक्ति मोर्चा को यह बात अच्छे से पता है। इसलिए अभी से हार के बहाने खोज रही है।

प्रतुल ने कहा कि जब इन्होंने 2019 में झारखंड का चुनाव जीता और जब उपचुनाव जीता तब चुनाव आयोग ठीक था लेकिन अब हार को देखकर यह आपा खो बैठे हैं। प्रतुल ने कहा कि इनका महा गठबंधन लूट और झूठ की नीति सिद्धांत के आधार पर बना है। इसीलिए अभी तक इनके महागठबंधन के सीटों का बंटवारा नहीं हो पाया। अब तो राजद ने इनको औकात दिखाना शुरू कर दिया है। राजद ने कहा कि झारखंड मुक्ति मोर्चा के विधायक कोलकाता बिकने जाते हैं।
read also-Dehradun News-डॉ. भीमराव अंबेडकर स्टेडियम में विरासत महोत्सव का आयोजन
प्रतुल ने कहा कि पांच वर्षों तक इन्होंने शासन किया परंतु कोई कॉमन मिनिमम प्रोग्राम नहीं बना पाए। इनका जो कॉमन मिनिमम प्रोग्राम था वह कोयला, बालू, लोहा और पत्थर की लूट और ट्रांसफर पोस्टिंग उद्योग था। प्रतुल ने कहा कि जिनकी जितनी लूट में हिस्सेदारी ,उसकी उतनी सीटों पर भागीदारी के फॉर्मूला के आधार पर अब तक महागठबंधन को सीटों का बंटवारा कर लेना चाहिए था। प्रतुल ने कहा कि झारखंड मुक्ति मोर्चा के इन बहानों को जनता अच्छे से समझती है और जल्द ही झारखंड के इतिहास की सबसे भ्रष्ट सरकार का पटाक्षेप होने वाला है।

Related Articles

Back to top button