छत्तीसगढ़: पूर्व मुख्यमंत्री ने कांग्रेस पर कसा तंज, कहा- ‘भाजपा ने 6 माह में पांच सीएम बदले, लेकिन कांग्रेस…

राजनांदगांव। छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ. रमन सिंह ने राज्य की कांग्रेस सरकार पर जमकर निशाना साधा। अपने एक दिवसीय प्रवास पर बीते शुक्रवार को राजनांदगांव पहुंचे डॉ. रमन ने प्रदेश में मुख्यमंत्री की कुर्सी को लेकर कांग्रेस में हो रही खींचतान पर बयान दिया। पूर्व सीएम सिंह ने कहा कि अब प्रदेश में मुख्यमंत्री ही नहीं है। कांग्रेस का ढाई-ढाई साल का फार्मूला पता नहीं कब खत्म होगा। जबकि भाजपा ने इन 6 माह में पांच मुख्यमंत्री बदल दिए और कांग्रेस एक मुख्यमंत्री को भी नहीं बदल पा रही है।

पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह एक दिवसीय प्रवास पर राजनांदगांव के दौरे पर थे जहां उन्होंने जिला अस्पताल में आयोजित रक्तदान शिविर में शिरकत किया। यहीं मीडिया से चर्चा करते हुए रमन सिंह ने कहा कि भाजपा को निर्णय लेने में समय नहीं लगता है। जबकि कांग्रेस पिछले कई महीनों से निर्णय नहीं ले पा रही है कि किसे मुख्यमंत्री रखना है और नहीं रखना है। ढाई-ढाई साल का सिलसिला पता नहीं कब तक समाप्त होगा।

पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने और भी कई मामलों को लेकर कांग्रेस सरकार पर निशाना साधा, लेकिन लेकिन ढाई-ढाई साल वाले फार्मूले को लेकर उन्होंने अपने तेवर दिखाते हुए प्रदेश सरकार पर जमकर बयानबाजी की। उन्होंने कहा कि कांग्रेस को इस पर जल्दी निर्णय लेना चाहिए और ऐसा लग रहा है कि प्रदेश में मुख्यमंत्री ही नहीं है और प्रदेश में अगर मुख्यमंत्री ही नहीं रहेगा तो विकास कार्यों का और भी निर्णय लेने में कठिनाई होगी, जिसे देखते हुए कांग्रेस को जल्दी से जल्दी फैसला लेना चाहिए।

Related Articles

Back to top button