Sanju Baba’s first look: संजू बाबा की नई फिल्म ‘केडी-द डेविल’ का पहला लुक आया सामने

Sanju Baba’s first look: बॉलीवुड के खलनायक संजय दत्त का आज जन्मदिन है। उन्होंने ‘मुन्नाभाई एमबीबीएस’, ‘खलनायक’, ‘वास्तव’, ‘केजीएफ 2’, ‘अग्निपथ’, ‘गुमराह’, ‘कलंक’ जैसी सुपरहिट फिल्मों में अभिनय कर बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाई। संजय दत्त एक्टिंग के साथ-साथ वह अपने स्टाइल के लिए भी जाने जाते हैं। उनका फैन बेस भी बहुत बड़ा है। संजय दत्त ने आज अपने जन्मदिन पर अपने फैंस को बड़ा सरप्राइज दिया है। संजू बाबा की नई फिल्म ‘केडी-द डेविल’ का लुक सामने आ गया है।

संजू बाबा फिल्म ‘केडी-द डेविल’ में धाक देवा का किरदार निभाएंगे। फिल्म में संजय दत्त के किरदार का फर्स्ट लुक उनके जन्मदिन पर जारी किया गया है। संजू बाबा ने फिल्म से अपना जबरदस्त लुक सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इस पोस्टर में संजय दत्त का नया लुक नजर आ रहा है। संजू बाबा एक आकर्षक छवि में नजर आ रहे हैं, जिन्होंने टोपी पहनी हुई है और पीछे एक कार है और आगे चश्मा लगाया हुआ है। उनका ये लुक उनके फैंस को भी काफी पसंद आया है।

फिल्म पर टिप्पणी करते हुए, संजय दत्त ने कहा, “मैं ‘केडी-द डेविल’ का हिस्सा बनने के लिए उत्साहित हूं। मुझे पसंद है कि प्रेम सर ने फिल्म की दुनिया की कल्पना कैसे की है। यह एक ऐतिहासिक एक्शन फिल्म है। मुझे ख़ुशी महसूस हो रही है।”

Sanju Baba’s first look: also read- New Delhi- भाजपा मुख्यालय में हुई मुख्यमंत्री परिषद की बैठक खत्म

‘केडी-द डेविल’ में संजय दत्त के साथ-साथ शिल्पा शेट्टी, नोरा फतेही, रमेश अरविंद, वी रविचंद्रन और ध्रुव सरजा भी अहम भूमिकाओं में हैं। 1970 के दशक के बैंगलोर की सच्ची घटनाओं पर आधारित एक ऐतिहासिक एक्शन मनोरंजक फिल्म ‘केडी-द डेविल’ एक केवीएन प्रोडक्शन है, जिसे प्रेम ने प्रस्तुत और निर्देशित किया गया है। यह बहुभाषी फिल्म तमिल, कन्नड़, तेलुगु, मलयालम और हिंदी में रिलीज होगी।

Related Articles

Back to top button