Sidhu Moosewala’s younger brother: पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला के छोटे भाई का हुआ वीडियो वायरल

Sidhu Moosewala’s younger brother: पंजाबी गायक-सिद्धू मूसेवाला की दो साल पहले हत्या कर दी गई थी। उनकी मौत से उनके टूटे माता-पिता ने फिर से बच्चे के बारे में सोचा। सिद्धू की मां ने 58 साल की उम्र में IVF की मदद से बच्चे को जन्म दिया। 17 मार्च, 2023 को उन्हें बेटा हुआ। उसका नाम शुभदीप रखा गया। अब सिद्धू के छोटे भाई का वीडियो सोशल मीडिया पर लोकप्रिय हो गया है।
सिद्धू का छोटा भाई शुभदीप अब 6 महीने का हो गया है। अपने माता-पिता के साथ मस्ती करते हुए उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। शुभदीप की मां चरणकौर और पिता बलकौल सिंह उनका किरदार निभा रहे हैं। उन्होंने काली शर्ट, शॉर्ट्स और सिर पर टोपी पहनी हुई है। इस वीडियो में बेबी शुभदीप बेहद क्यूट लग रहे हैं।

Sidhu Moosewala’s younger brother: also read- Haridwar: मुठभेड़ में ढेर बदमाश की हुई शिनाख्त, बालाजी ज्वैलर्स लूटकांड में था शामिल

हर कोई सिद्धू को याद कर रहा है। साथ ही उनके परिवार के सुरक्षित भविष्य के लिए प्रार्थना भी कर रहे हैं। 29 मई 2022 को सिद्धू मूसेवाला की गोली मारकर हत्या कर दी गई। यह हत्या गैंगस्टर लॉरेंस के शूटरों ने की थी। तब सिद्धू केवल 28 साल के थे। उन्हें न्याय दिलाने के लिए फैंस परिवार के साथ सड़कों पर उतर आए थे।

Related Articles

Back to top button