Kolkata: सियालदह स्टेशन पर चलती ट्रेन में युवती से बदसलूकी, प्रेमी पर हमला

Kolkata: सियालदह जाने वाली ट्रेन में सवार एक युवती का ट्रेन में उत्पीडन किया गया है। उसके‌ पुरुष साथी पर भी हमला हुआ है। इसे लेकर स्टेशन पर जमकर हंगामा हुआ है। हमला करने वालों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

सोमवार को पूर्व रेलवे के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी कौशिक मित्र ने इस बारे में जानकारी दी। उन्होंने बताया कि पीड़ित जोड़ा रविवार देर रात ट्रेन में सवार हुए थे। दोनों को बैठने की जगह मिल गई थी और युवती अपने प्रेमी के कंधे पर सिर रखकर बैठी थी। तभी कुछ महिला सहयात्रियों ने इसका विरोध किया। इसके बाद पार्क सर्कस स्टेशन से तीन युवक ट्रेन में चढ़े और युवती की शारीरिक संरचना को लेकर अभद्र बातें करने लगे। साथ ही उन्होंने उसकी तस्वीर खींचकर उसे सोशल मीडिया पर पोस्ट करने की कोशिश की। युवती ने इसका विरोध किया, जिसके बाद जब ट्रेन सियालदह स्टेशन पहुंची तो युवक प्लेटफार्म पर उतर गए।

युवती ने युवकों का पीछा करते हुए उन्हें थप्पड़ मार दिया। इसके जवाब में युवकों ने युवती के प्रेमी पर हमला कर दिया और उसे बुरी तरह पीटा। युवती का आरोप है कि घटना के समय प्लेटफार्म पर मौजूद जीआरपी अधिकारियों ने कोई कार्रवाई नहीं की। कुछ समय बाद तीनों युवकों को जीआरपी कंट्रोल रूम में ले जाया गया, लेकिन वहां भी युवकों ने अभद्र भाषा का इस्तेमाल जारी रखा। जब युवती ने इसका विरोध किया, तो जीआरपी अधिकारी ने उसे भी गिरफ्तार करने की धमकी दी। हालांकि, अंततः तीनों युवकों को गिरफ्तार कर लिया गया।

Kolkata: also read- Uttarakhand: चंपावत के पाटन पाटनी गाँव में दिन दहाड़े गुलदार दिखने से हड़कंप

इस घटना ने एक बार फिर से महिलाओं की सुरक्षा पर सवाल खड़े कर दिए हैं।

Related Articles

Back to top button