बरेली: कांग्रेस जिला इकाई ने निकाली पद यात्रा, भाजपा सरकार के खिलाफ किया प्रदर्शन

बरेली। मंगलवार को उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के निर्देश पर अगस्त क्रांति दिवस पर भाजपा गद्दी छोड़ो कार्यक्रम के तहत बढ़ती महंगाई और बेरोजगारी के विरोध में इंकाइओं ने नवाबगंज के आदर्श महाविद्यालय हरदुआ से तहसील गेट तक पदयात्रा निकली, जिसमें कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने उत्तर प्रदेश की योगी सरकार और केंद्र की मोदी सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया, और जगह-जगह दुकानदारों से भीख मांगी, पदयात्रा में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने सरकार विरोधी नारेबाजी की।

इस अवसर पर कांग्रेस के नेताओ ने कहा केंद्र की मोदी सरकार और उत्तर प्रदेश की योगी सरकार ने गरीबों को लूटने का काम किया है महंगाई दम तोड़ चुकी है ऐसी सरकार को नैतिकता के आधार पर इस्तीफा देना चाहिए।

इस अवसर पर जिला कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष मीरगंज चेयरमैन इलियास अंसारी, जिला महासचिव महावीर गुप्ता, नगर कांग्रेस के अध्यक्ष अरशद अली, ब्लॉक कांग्रेस के अध्यक्ष दत्त राम गंगवार ,जिला कांग्रेस के सचिव डॉक्टर नवाब हुसैन ,सभासद जलील अहमद ,जुबैदा बेगम ,ब्लॉक उपाध्यक्ष सफीक अहमद सलमानी, मोहम्मद मोहम्मद सलीम, नईम अंसारी , नफीसा बानो ,आसिफ खान ,सईद अहमद, मुन्ना लाल कश्यप, प्रेम बाबू शर्मा, इरशाद मंसूरी ,सतीश सैनी ,दिल शेर खान ,नईम शेरखान, शबाब अली, सुरेश चंद्र शर्मा, एहसान अली, नाजिम अंसारी ,कपिल गंगवार, संतराम ,वहीद अंसारी आदि शामिल रहे।

Related Articles

Back to top button