लखनऊ: सआदतगंज पुलिस ने पकड़े तीन वाहन चोर, चार गाड़िया बरामद

लखनऊ। लखनऊ कमिश्नरेट पुलिस के द्वारा अपराधियों की गिरफ्तारी और अपराध की रोकथाम के लिए चलाई जा रही मुहिम में लखनऊ कमिश्नरेट के पश्चिम जोन की सआदतगंज पुलिस को कामयाबी हाथ लगी है। पुलिस ने आज नई उम्र के तीन वाहन चोरों को गिरफ्तार कर चोरी की चार मोटर साइकिल बरामद की हैं। इंस्पेक्टर सहादतगंज बृजेश कुमार यादव की टीम ने मुखबिर की सूचना पर सहादतगंज के बुनियाद भाग से आसिया मऊ कैम्पबेल रोड ठाकुरगंज के रहने वाले 20 वर्षीय समीर , मायावती होटल के करीब असीयां मऊ ठाकुरगंज के रहने वाले मोहम्मद आसिफ उर्फ आसिफ अंसारी व पक्का बाग कश्मीरी बाग ठाकुरगंज के रहने वाले रेहान को गिरफ्तार कर लिया।

बताया जा रहा है कि गिरफ्तार किए गए वाहन चोरों के पास से बरामद चार वाहन वजीरगंज, ठाकुरगंज और कैसरबाग थाना क्षेत्रों से चुराई गई थी। उप निरीक्षक शैलेंद्र कुमार ने बताया कि समीर और आसिफ की गिरफ्तारी सआदतगंज के बुनियाद बाग से हुई जबकि रेहान की गिरफ्तारी चौपटिया के पार्क के पास से की गई है उन्होंने बताया कि फिलहाल गिरफ्तार किए गए वाहन चोरों का अपराधिक इतिहास पता नहीं चल सका है उन्होंने बताया कि सम्भवता ये वाहन चोर पहली बार गिरफ्तार किए गए हैं ।

बताया जा रहा है कि समीर और रिहान पेशे से चालक है जबकि आसिफ अंसारी बेरोजगार है। नई उम्र में अपराध की तरफ कदम बढ़ाने वाले इन वाहन चोरों को पुलिस ने गिरफ्तार कर इनके अपराधिक सफर पर फिलहाल तो रोक लगा दी है लेकिन यह कहना मुश्किल है कि जेल से छूटने के बाद यह वाहन चोर अपराध का रास्ता छोडक़र मुख्यधारा में शामिल होंगे या नहीं।

बताया जा रहा है कि पुलिस के द्वारा गिरफ्तार किए गए समीर आसिफ और रेहान नशे के आदि है और यह लोग अपने महंगे शौक पूरे करने के लिए वाहन चोरी में लिप्त हो गए। हालाकी सूत्र बता रहे है कि चार चोरी की मोटरसाइकिल के साथ गिरफ्तार किए गए वाहन चोरों को छुड़ाने के लिए कुछ लोगों ने एड़ी चोटी का जोर लगा दिया लेकिन पुलिस ने वाहन चुराने वाले इन नई उम्र के चोरों को खोलने से इनकार करते हुए उन्हें सलाखों के पीछे पहुंचा दिया।

Related Articles

Back to top button