महिला पुलिसकर्मियों ने प्रियंका गांधी के साथ ली सेल्फी, पुलिस विभाग ने दी ये प्रतिक्रिया

आगरा। आगरा के एक थाने के मालखाने से नकदी चुराने के आरोपी की कथित रूप से पुलिस हिरासत में मौत के बाद उसके परिजन से मिलने जा रही कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा को लखनऊ आगरा एक्सप्रेस-वे पर बुधवार को पुलिस ने रोक दिया. टोल पर रोके जाने के बाद मौक़े पर मौजूद महिला पुलिसकर्मी प्रियंका के साथ सेल्फ़ी लेने लगीं. इस पर लखनऊ पुलिस कमिश्नरेट ने सम्बंधित पुलिसकर्मियों के ख़िलाफ कार्रवाई करने की बात कही है. अब आगरा जाने के दौरान रास्ते में रोकी गयीं कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी को हिरासत में लेकर पुलिस लाइन ले जाया गया है.

पुलिस आयुक्त डीके ठाकुर ने बताया, ”आगरा के जिलाधिकारी ने लखनऊ पुलिस से लिखित अनुरोध किया था कि राजधानी से आगरा आने वाले राजनीतिक दलों के नेताओं को कानून-व्यवस्था के मद्देनजर वहां न आने दिया जाए.” उन्होंने कहा, इसी कारण कांग्रेस महासचिव और उनके साथ जा रहे अन्य लोगों को लखनऊ आगरा एक्सप्रेस-वे पर लखनऊ सीमा के अंदर ही रोक दिया गया.

यूपी का सियासी तापमान इस महीने की शुरूआत से ही चढ़ा हुआ है

बता दें कि यूपी में चुनाव अगले साल है लेकिन यूपी का सियासी तापमान इस महीने की शुरूआत से ही चढ़ा हुआ है. लखीमपुर खीरी कांड से यूपी में सियासी घमासान की शुरूआत हुई और आगरा की घटना ने इस सियासी घमासान में घी का काम किया है. आगरा में पुलिस कस्टडी में वाल्मीकि समाज के एक शख्स की मौत के बाद बवाल मचा हुआ है. लखीमपुर की तरह इस बार भी कांग्रेस ने इस घटना पर आक्रमक रुख अख्तियार किया है. प्रियंका यूपी में ही है और पीड़ित परिवार से मुलाकात के लिए लखनऊ से आगरा रवाना हो गई. लेकिन लखनऊ एक्सप्रेस वे पर ही पुलिस ने उन्हें रोक कर हिरासत में ले लिया. एक्सप्रेस वे कांग्रेस कार्यकर्ता हंगामा कर रहे हैं.

Related Articles

Back to top button