यूपी: योगी के मंत्री के बयान पर ”आप” ने साधा निशाना, जानें क्या कहा?

लखनऊ। आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सभाजीत सिंह ने शुक्रवार को योगी के मंत्री के बयान को लेकर भाजपा पर करारा हमला बोला। उन्होंने कहा कि युवा कल्याण मंत्री द्वारा यह कहना कि 95 प्रतिशत लोग पेट्रोल डीजल का इस्तेमाल नहीं करते, साफ बताता है कि भाजपा सिर्फ उन पांच प्रतिशत धनकुबेरों के लिए काम करती है जिन्हें तेल की बढ़ती कीमतों से कोई फर्क नहीं पड़ता। भाजपा का आम आदमी से कोई सरोकार नहीं है।

उन्होंने कहा कि जिम्मेदार मंत्री ने अपने बयान से महंगाई से त्रस्त जनता का मजाक उड़ाया है। जनता की पीड़ा का इस तरह उपहास करना मंत्री समेत उनकी पूरी पार्टी पर भारी पड़ेगा। अपने वोट की ताकत से यूपी की जनता उन्हें एहसास दिलाएगी की कि प्रदेश में कितने प्रतिशत लोग पेट्रोल-डीजल का इस्तेमाल करते हैं। सभाजीत सिंह ने कहा कि भाजपा एक तरफ गरीब माताओं को उज्जवला कनेक्शन देती है तो दूसरी तरफ रसोई गैस की कीमतें बढ़ाकर उन्हें फिर से चूल्हा फूंकने को मजबूर कर देती है।

कृषि कानूनों से पूंजीपतियों को लाभ

उन्होंने कहा कि नए कृषि कानून सहित भाजपा की तमाम योजनाएं केवल पूंजीपतियों को लाभ देने के लिए बनाई गई हैं। प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री वोट लेने के लिए बस लोकलुभावन बातें करते हैं जिस की हकीकत उनके मंत्री के बयान से सामने आ गई है। आम आदमी की आय बढ़ाने की बातें करने वाले मंत्री उपेंद्र तिवारी को बताना चाहिए कि जब उनकी सरकार में बेरोजगारी में बेतहाशा वृद्धि हुई है तो आखिर किस तरह से वह आय वृद्धि होने का दावा कर रहे हैं।

Related Articles

Back to top button