बॉलीवुड: अभिनेत्री नुसरत भरूचा की फिल्म ‘छोरी’ का पहला टीजर रिलीज

मुंबई। बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री नुसरत भरूचा की आने वाली फिल्म ‘छोरी’ का पहला टीजर रिलीज कर दिया गया है। इस बात की जानकारी खुद नुसरत भरूचा ने सोशल मीडिया पर फिल्म का टीजर फैंस के साथ शेयर कर दी है। टीजर के कैप्शन में नुसरत भरूचा ने लिखा, “डर आपका सबसे अच्छा नया दोस्त बनने वाला है। छोरी का टीजर रिलीज हो गया है। फिल्म 26 नवंबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर आने के लिए तैयार है।”

क्या है फिल्म की कहानी

फिल्म ‘छोरी’ एक ऐसे युवा जोड़े साक्षी और हेमंत की कहानी है। साक्षी गर्भवती है, लेकिन उसे उसी दौरान घर से निकाल दिया गया है। वह शहर से दूर निकल जाते हैं और गन्नों के खेतों के बीच बने एक घर में जाकर शरण लेते हैं। घर में एक बूढ़ा जोड़ा रहता है जिन्हें जितना बताया जाता है, वे उससे कहीं ज्यादा जानते हैं। साक्षी खुद को और अपने अजन्मे बच्चे को बचाने की कोशिश करती है। तीन रहस्यमय बच्चों और एक पुराने ट्रांजिस्टर से निकलने वाली एक भयानक लोरी के साथ एक जले हुए राक्षस की डरावनी दृष्टि, उसकी पवित्रता के साथ कहर बरपाती है।

गौरतलब है कि विशाल फ्यूरिया के निर्देशन में बनी हॉरर फिल्म ‘छोरी’ में मीता वशिष्ठ, राजेश जैस, सौरभ गोयल जैसे कलाकार भी अहम भूमिका में हैं। इस फिल्म को टी-सीरीज, विक्रम मल्होत्रा और जैक डेविस ने प्रोड्यूस किया है।

Related Articles

Back to top button