भाजपा सरकार का खेल प्रतिभाओं पर विशेष ध्यान : सांसद रेखा वर्मा

सीतापुर। कस्बे के राष्ट्रीय माध्यमिक विद्यालय परिसर में शुक्रवार से चल रहे दो दिवसीय दंगल का समापन क्षेत्रीय सांसद रेखावर्मा के द्वारा किया गया। इस दौरान सम्बोधित करते हुये उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार खेल प्रतिभाओं को निखारने का काम कर रही है। उन्होंने दंगल के फाइनल में विजयी व हारे पहलवानो के उज्ज्वल भविष्य की कामनाये करते हुये बधाई दी।

शनिवार को फाइनल दंगल का पहला मुकाबला ग्वालियर से आये रवि व दिल्ली से आये बॉबी के बीच हुआ। जिसमें दोनो की कुश्ती बराबरी पर छूटी। दूसरा मुकाबला जम्मू के जावेद व राजस्थान के अमर के बीच हुआ। जिसमे जम्मू के जावेद ने राजस्थान के पहलवान को हराया। तीसरा मुकाबला मेरठ के राममोहन व ग्वालियर के लोकेंद्र के बीच हुआ। जिसमें मेरठ के राममोहन ने जीत हासिल की।

चौथा मुकाबला रुड़की के रोहित व कुरुक्षेत्र के अनिल के बीच हुआ। जिसमें कुरुक्षेत्र के अनिल ने जीत हासिल की। पांचवां मुकाबला मथुरा के कल्लू व जम्मू के जावेद के बीच हुआ। जिसमें भी जावेद ने प्रतिद्वंदी को करारी शिकस्त दी। छठा मुकाबला उन्नाव के चांदराम तिवारी व फरीदाबाद के छैलसिंह के बीच हुआ।

जिसमें चांदराम तिवारी विजयी रहे। सबसे रोचक दंगल का आखिरी मुकाबला रहा जो कि महाराष्ट्र के संदीप राणा व झांसी के शिवकुमार के बीच हुआ। जिसमे संदीप राणा ने शिवकुमार को पांच मिनट में पांच पटकनी दी। इस मौके पर अनुराग तिवारी, आदित्य सिंह, ब्लाक प्रमुख मिथिलेश यादव सहित काफी संख्या में लोग मौजूद रहे।

Related Articles

Back to top button