मिर्जापुर: बालिका से दुष्कर्म के आरोपी युवक को पुलिस ने किया गिरफ्तार

मिर्जापुर। हलिया थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी बालिका के साथ भेड़ चराने के दौरान दुष्कर्म करने वाले युवक को पुलिस ने शनिवार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी 11 वर्षीया बालिका बीते 31 अक्टूबर को बगल के गांव स्थित प्लांटेशन में भेड़ चराने के लिए गई थी जहां बालिका को अकेली देखकर गांव निवासी युवक ने बालिका के साथ जबरन दुष्कर्म किया था।

बालिका द्वारा घर वालों को आपबीती बताए जाने पर बालिका के पिता ने युवक के खिलाफ तहरीर देकर कार्रवाई की मांग थी पहले पुलिस ने भेड़ चोरी व मारपीट का मुकदमा दर्ज किया था बालिका के पिता द्वारा उच्चाधिकारियों के यहां गुहार लगाए जाने के बाद पुलिस ने बालिका का मेडिकल जांच करवाया और बालिका के बयान के बाद आरोपी के विरुद्ध 7 नवंबर को पाक्सो व दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश में जुट गई थी।

जहां शनिवार सुबह प्रभारी निरीक्षक राजकुमार सिंह कांस्टेबल रामजी यादव, विनोद यादव ने मुखबिर की सूचना पर आरोपित मोहित कोल को थाना क्षेत्र के प्रयागराज जिले की सीमा सीमा स्थित नैड़ी पेट्रोल पंप के पास से गिरफ्तार कर लिया आरोपी युवक कहीं भागने की फिराक में था कि पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। प्रभारी निरीक्षक राजकुमार सिंह ने बताया कि दुष्कर्म के आरोपी मोहित कोल को मुखबिर की सूचना पर नैड़ी पेट्रोल पंप के पास से शनिवार सुबह गिरफ्तार कर जेल भेजने की कार्रवाई की जा रही है।

Related Articles

Back to top button