सीतापुर: मारपीट में घायल अधेड़ की मौत, जांच शुरू

सीतापुर। नगर के मोहल्ला बागवानी टोला में जीजा साले के बीच हुई मारपीट में बीच-बचाव कर रहे 55 वर्षीय व्यक्ति की मौत हो गई। लहरपुर के मोहल्ला बागवानी टोला निवासी तोहिद व उसकी पत्नी के बीच हुए मामूली विवाद के चलते उसका साला आफताब जो कि नगर के मोहल्ला कटरा में रहता है। अपनी बहन को लेने आया था। इसी में विवाद हो जाने पर धक्का-मुक्की और मारपीट शुरू हो गई।

आफताब के द्वारा सूचना दिए जाने पर लखीमपुर ईदगाह से आए वारिस एंव आसिफ ने मारपीट शुरू कर और तौहिद से हाथापाई व मारपीट करने लगे। उसी बीच बराव करने पहुंचे तोहिद के मामा के लड़के मासूम अली 55 वर्ष निवासी मोहल्ला बागवानी टोला के लकड़ी की फंटी लग गई और वह घायल हो गए।

परिजनों के द्वारा आनन-फानन में अस्पताल में इलाज के लिए ले जाया जा रहा था। तभी रास्ते में उनकी मौत हो गई। अस्पताल पहुंचते ही डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना की जानकारी मिलते ही भारी संख्या में पुलिस बल मौके पर पहुंचा और जांच पड़ताल शुरू कर दी, फिलहाल पुलिस ने आरोपियों को हिरासत में लेकर शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजने के कार्यवाही शुरू कर दी।

निरीक्षक अपराध राम राघव सिंह ने बताया कि मृतक के भाई मनसूर अली ने चार लोगों के विरुद्ध वारिस, आसिफ, निवासी ईदगाह लखीमपुर आफताब निवासी कटरा व मुन्ना निवासी बागवानी टोला के विरुद्ध तहरीर दी है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है जांच की जाएगी।

Related Articles

Back to top button