Lok Sabha Election -विखण्डित बहुजन समाज को पुनः संगठित करने में जुटे बसपाई

Lok Sabha Election -बहुजन समाज पार्टी जिला इकाई प्रयागराज के तत्वावधान में विधानसभा दक्षिणी के सेक्टर महेवा और सेक्टर डांडी के बूथ महेवा में विधानसभा अध्यक्ष सूर्य बली पासी की अध्यक्षता में पदाधिकारी व कार्यकर्ताओं की बैठक की गई।
कैडर बैठक को बसपा जिला कार्यकारिणी के सदस्य उच्च न्यायालय के अधिवक्ता रामबृज गौतम ने बतौर मुख्य अतिथि अपने विचार रखते हुए कार्यकर्ताओं से आगामी लोकसभा के चुनाव में बहन मायावती के द्वारा दिए गए निर्देशों को बताते हुए तत्काल चुनाव की तैयारी हेतु जुट जाने का आह्वान किया। उन्होंने यह भी कहा बहुजन समाज पार्टी एक मिशन है, जो बहुजन महापुरुषों के विचारों पर चलने वाली पार्टी है। कार्यकर्ता ही पार्टी की ताकत और रीढ़ होते हैं। हमें पार्टी को आगे बढ़ाना है। पार्टी के हित में हम सभी को ईमानदारी और मेहनत से पार्टी में काम करने की जरूरत है।
शहर पश्चिमी के पूर्व विधानसभा अध्यक्ष राकेश पासी बड़ा घराना ने बतौर विशिष्ट अतिथि अपने विचार रखते हुए कहा कि हमें अपने महापुरुषों के विचारों को अमल करना होगा। उनके वैचारिक सिद्धांतों पर चलना होगा। बाबा साहब अंबेडकर ने कहा था शिक्षा वह शेरनी का दूध है जो पियेगा वो दहाड़ेगा, अर्थात हमें बाबा साहब के सिद्धांत शिक्षित बनो, संगठित रहो, और संघर्ष करो जैसे उनके विचारों को अपनाना होगा।
कैडर बैठक को विधानसभा प्रभारी अनिल सोनकर और राजकुमार गौतम ने बहनजी के शासन की कल्याणकारी योजनाओं के विषय मे विस्तार से बताया।
कैडर बैठक में हरीराम गौतम, सुरेश कुमार गौतम, अमितेश कुमार गौतम, दिल बहादुर पाल, माहेन्द्र नाथ भारती, राजेन्द्र गौतम, मोहित कुमार, गोपाल जी भारतीय, संदीप पासी, खिन्नी लाल पासी, कल्लू पटेल, पप्पू गौतम, हरिश्चन्द्र के साथ सैकड़ों लोग उपस्थित रहे।

Related Articles

Back to top button