Tarntaran -अकाली दल की सरकार बनने पर तरनतारन में विरासती मार्ग की तर्ज पर एक हेरिटेज स्ट्रीट विकसित की जाएगी : बादल

Tarntaran – शिरोमणि अकाली दल के अध्यक्ष सुखबीर सिंह बादल ने आज कहा है कि आम आदमी पार्टी की सरकार में ‘आम आदमीÓ सबसे ज्यादा परेशान है और लोगों को सड़क, स्ट्रीट लाइट और सीवरेज जैसी बुनियादी सुविधाओं से वंचित किया जा रहा है। अकाली दल अध्यक्ष ने पंजाब बचाओ यात्रा के दौरान तरनतारन और खडूर साहिब विधानसभा हलकों की यात्रा की और कहा कि यह सरकार आम आदमी का प्रतिनिधित्व करने की आकांक्षा नही कर सकती , जो इनके कार्यकाल से पीडि़त है क्योंकि इस सरकार को रिमोट कंट्रोल से दिल्ली से चलाया जा रहा है और इसका इस्तेमाल ‘आम आदमीÓ की आकांक्षाओं को पूरा करने के बजाय पूरे देश में आप पार्टी के पंख फैलाने के लिए किया जा रहा है

Tarntaran -also read –Gautam Adani -गौतम अडानी फिर 100 अरब डॉलर वाले क्लब में हुए शामिल, अब दुनिया के 12वें सबसे अमीर

अकाली दल अध्यक्ष ने कहा कि आप पार्टी के कार्यकाल के दौरान मजदूर बुरी तरह से प्रभावित हुए हैं और उनके हितों की रक्षा के लिए कुछ भी नही किया गया, यहां तक कि सरकारी विभागों का काम भी बाहरी लोगों को सौंप दिया गया है। बादल ने कहा कि लोगों को आटा-दासल योजना के तहत निर्धारित गेंहू नही मिल रहा है। उन्होने लोगों को आश्वासन दिया कि अकाली दल लाभार्थियों को योजना के तहत दालें वितरित करने के लिए काम करेगा ताकि पूर्व मुख्यमंत्री परकाश सिंह बादल के दृष्टिकोण के अनुसार आटा-दाल योजना लागू की जाए।
अकाली दल अध्यक्ष ने कहा कि आप पार्टी के कार्यकाल के दौरान बुनियादी ढ़़ांचा चरमरा गया है, चाहे वह लिंक रोड हों यां सीवरेज प्रणाली यहां तक कि गांवों में गलियां और स्ट्रीट लाइटें भी बुरी तरह खराब हो गई हैं। उन्होने कहा, ” ऐसा लगता है कि मुख्यमंत्री को लोगों की भलाई की कोई परवाह नही है और वह प्रचार स्टंट में व्यस्त है और अरविंद केजरीवाल को चार्टर्ड विमानों से एक जगह से दूसरी जगह पर ले जाने में व्यस्त हैंÓÓ। तरनतारन में बादल ने कहा कि अकाली दल के सत्ता में आने पर ऐतिहासिक शहर को मानचित्र पर रखा जाएगा। उन्होने कहा, ” हम पुराने शहर के आसपास के पूरे इलाके का पुननिर्माण करेंगें और इसे उसी तरह एक विरासत केंद्र में तबदील करेंगें , जिस तरह श्री दरबार साहिब के परिसर को एक विरासत सड़क को विकसित किया गया है।

Related Articles

Back to top button