Udaariyan Actress: क्या Priyanka Chahar Chaudhary अंकित गुप्ता संग रचाएंगी शादी ? जानें पूरा सच

Udaariyan Actress: ‘बिग बॉस 16’ ( Bigg Boss 16) फेम और actress प्रियंका चाहर चौधरी (Priyanka Chahar Choudhary) इन दिनों अपने नए प्रोजेक्ट को लेकर काफी सुर्खियों में बनी हुई हैं दूसरी ओर उनकों लेकर शादी की भी अफवाहें उड़ रही हैं. खबर है कि प्रियंका जल्द ही अंकित गुप्ता के साथ शादी करने वाली हैं. लेकिन अब udaariyan की एक्ट्रेस प्रियंका  ने खुद अपनी शादी को लेकर चुप्पी तोड़ी है.

हाल ही में ई-टाइम्स को एक इंटरव्यू के दौरान प्रियंका चाहर चौधरी ने बताया है कि ऐसा कुछ भी नहीं है और ना ही उन्होंने शादी के बारे में कुछ सोचा है. Priyanka ने कहा कि- मैं अपनी शादी की खबरें पढ़ रही हूं. बहुत से लोग मुझे उन खबरों पर टैग कर रहे हैं. यह न्यूज़ देख कर मेरे काफी दोस्तों ने भी भेजी हैं जिसको देख कर मुझे हैरानी हुई ये केवल एक rumours हैं मेरा ऐसा कुछ प्लान नहीं है दोस्तों. अभी तक मैंने शादी के बारें में सोचा भी नहीं है.

Udaariyan Actress:also read-PBK V/S MI IPL 2024 Clash: Sam Kuren के विरोध के बावजूद Tim David ने SKY को DUGOUT से डीआरएस लेने का दिया संकेत , वीडियो हुई वायरल

प्रियंका से जब आगे पूछा गया कि क्या ऐसी खबरें उन्हें परेशान करती हैं? इसके जवाब में एक्ट्रेस ने कहा कि-  मुझे सिर्फ एक चीज से दिक्कत और परेशानी है वो ये है कि जब तक वो इंसान कंफर्म नही करता है तब तक आप अपनी मर्जी से कुछ भी कैसे चला सकते हैं. प्लीज आप कंफर्मेशन लेकर तभी कुछ लिखा करिए . थोड़ा सब्र रखिए. अगर मैं ऐसी खबर को नकार रही हूं तो आपको ऐसी खबरें नहीं चलानी चाहिए किसी के भी बीहाफ पर वरना मुझे कोई दिक्कत नहीं है आपको बता दें कि प्रियंका चाहर चौधरी और अंकित गुप्ता दोनों एक साथ उड़ारियां में नजर आए थे. इस शो के बाद से ही अंकित और प्रियंका एक दूसरें को पसंद करने लगे थे. इस शो के बाद दोनों बिग बॉस 16 में भी नजर आए. बिग बॉस में अक्सर प्रियंका और अंकित प्यार का इजहार करते रहते थे. दोनों ने अभी तक अपने रिश्ते को दोस्ती के रिश्ते के अलावा और कुछ नहीं जाहिर किया है.

Related Articles

Back to top button