PBK V/S MI IPL 2024 Clash: Sam Kuren के विरोध के बावजूद Tim David ने SKY को DUGOUT से डीआरएस लेने का दिया संकेत , वीडियो हुई वायरल

PBK V/S MI IPL 2024 Clash: दिन गुरुवार, 18 अप्रैल को Mumbai Indians के बल्लेबाज टिम डेविड ने मुल्लांपुर के Maharaja Yadvendra Singh International Stadium में पंजाब किंग्स के खिलाफ IPL 2024 के मुकाबले के दौरान अपने साथी सूर्यकुमार यादव को Dugout से वाइड गेंद के लिए निर्णय समीक्षा प्रणाली (DRS) लेने का संकेत दिया। यह घटना 15वें ओवर में हुई जब पंजाब किंग्स के तेज गेंदबाज Arshdeep Singh ने सूर्यकुमार यादव को वाइड बॉल फेंकी। ऑन-फील्ड ने इसे वाइड बॉल के रूप में संकेत नहीं दिया और SKY समीक्षा लेने में झिझक रहा था। हालाँकि, डगआउट में बैठे Tim David ने टीवी पर रीप्ले देखने के बाद सूर्यकुमार को डीआरएस लेने के लिए कहा क्योंकि उनके साथ-साथ मुख्य कोच मार्क बाउचर के अनुसार यह वाइड बॉल थी।

PBKs के तेज गेंदबाज Sam Kuren ने इस मामले को तुरंत ऑन-फील्ड अंपायर के सामने उठाया, लेकिन अंपायर ने उनके विरोध को नजरअंदाज कर दिया और वाइड-बॉल रिव्यू के लिए तीसरे अंपायर को भेज दिया। पूरी घटना सोशल मीडिया पर वायरल हो गई , तीसरे अंपायर के रिव्यू के बाद मैदानी अंपायर विनीत कुलकर्णी ने अर्शदीप सिंह की गेंद को वाइड बॉल करार दिया। 14.5 ओवर में मुंबई इंडियंस का स्कोर 126/2 था, जिसमें सूर्यकुमार यादव 63 रन बनाकर खेल रहे थे। दाएं हाथ के बल्लेबाज ने पंजाब किंग्स के कैप्टेन सैम कुरेन द्वारा आउट होने से पहले 53 गेंदों में 78 रन बनाए।

PBK V/S MI IPL 2024 Clash:also read-SKIN CARE: क्या आप भी अपनी स्किन रखना चाहते है जवां ? तो यह गलती बिलकुल न करें

सूर्यकुमार यादव के शानदार प्रदर्शन और तिलक वर्मा की 18 गेंदों में नाबाद 34 रन की महत्वपूर्ण पारी ने मुंबई इंडियंस को 20 ओवरों में 192/7 का सम्मानजनक स्कोर बनाने में मदद की। आशुतोष शर्मा की वीरता के बावजूद मुंबई इंडियंस पंजाब किंग्स को 19.1 ओवर में 183 रन पर रोककर कुल स्कोर का बचाव करने में सफल रही। आशुतोष शानदार बल्लेबाजी करके एमआई के गेंदबाजों को परेशान कर रहे थे, लेकिन उनके आउट होने से मेहमान टीम के लिए खेल पलट गया। पीबीकेएस के मध्यक्रम बल्लेबाज की 28 गेंदों में 61 रनों की साहसिक पारी ने मेजबान टीम को जीत के करीब ला दिया।

मुंबई इंडियंस के लिए जसप्रीत बुमराह सर्वश्रेष्ठ गेंदबाज बनकर उभरे, उन्होंने चार ओवर में 5.2 की इकॉनमी रेट से सिर्फ 21 रन देकर तीन विकेट लिए। 17वें ओवर में बुमराह ने सिर्फ तीन रन देकर पंजाब किंग्स की रनगति पर ब्रेक लगा दिया. बुमराह के अलावा, गेराल्ड कोएत्ज़ी ने भी गेंद से योगदान दिया और उन्होंने तीन विकेट लिए, जबकि आकाश मेधवाल, कप्तान हार्दिक पंड्या और श्रेयस गोपाल ने एक-एक विकेट लिया।

Related Articles

Back to top button