अभिनेता सोनू सूद: Sonu Sood को देखते ही पैरों में गिर पड़ी एक महिला, तस्वीरें हुई जमकर वायरल

अभिनेता सोनू सूद: Sonu Sood के घर के बाहर की कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रही हैं, जिसमें कुछ फैंस उनके घर के बाहर नजर आ रहे हैं। इस दौरान एक्टर जैसे ही फैंस से मिलने के लिए बाहर आते हैं तो एक महिला फैन सोनू सूद को देखकर उनके पैरों में गिर जाती है। लोग इन photos पर जमकर रिएक्ट भी कर रहे है।

अभिनेता सोनू सूद: also read- Kolkata -पश्चिम बंगाल के शिक्षक नियुक्ति भ्रष्टाचार केस में कलकत्ता हाई कोर्ट का बड़ा फैसला

एक्टर सोनू सूद की काफी फैन फॉलोइंग है। इस बात की गवाह कु तस्वीरें जो सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रहीं हैं। तस्वीर में साफ़ नजर आ रहा हैं की एक महिला सोनू सूद के पैरों में गिर गई। इसके बाद एक्टर पहले तो अपनी महिला फैन को उठाते हैं, फिर वो खुद जमीन पर बैठकर महिला से बात कर उसका दुख-दर्द सुनते हुए दिख रहे हैं।  बाद में, वे दोनों जमीन पर बैठकर गहरी बातचीत करते नजर आए। महिला फैन की आँखों में आँसू और सोनू की मुस्कान से साबित हो रहा था कि यह नहीं सिर्फ एक फैन और उनका पसंदीदा अभिनेता के बीच की बात थी, बल्कि एक इंसानी रिश्ता भी है। इस घटना ने सोनू सूद के फैन्स के दिलों को छू लिया है। लोग अब उनके समर्थन में और भी तेजी से बढ़ रहे हैं। उन्हें ‘गरीबों का मसीहा’ कहा जाना अब और भी मजबूत हो गया है। इसके अलावा, सोनू सूद की आगामी फिल्म ‘फतेह’ के साथ भी उनके फैंस की उत्सुकता बढ़ गई है।

 

Related Articles

Back to top button