DeepFakeVideo: Ranveer Singh भड़के सोशल मीडिया हैंडलर पर, कराई FIR दर्ज

DeepFakeVideo- Actor Ranveer Singh ने उस सोशल मीडिया हैंडल के खिलाफ FIR दर्ज कराई है जो उनके NI Generated डीपफेक वीडियो को प्रमोट कर रहा था। उनके प्रवक्ता के अनुसार, रणवीर ने साइबर क्राइम सेल द्वारा आगे की जांच के लिए पुलिस शिकायत और FIR दर्ज की। यह कदम अभिनेता के डीपफेक वीडियो के सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर प्रसारित होने के कुछ दिनों बाद उठाया गया है।

रणवीर के प्रवक्ता ने कहा, “हां, हमने पुलिस शिकायत दर्ज की है और उस हैंडल के खिलाफ FIR दर्ज की गई है जो श्री रणवीर सिंह के NI-Generated डीपफेक वीडियो को बढ़ावा दे रहा था।” डीपफेक वीडियो में, अभिनेता को कथित तौर पर अपने राजनीतिक विचार व्यक्त करते हुए सुना जा सकता है। जबकि वीडियो, अभिनेता की हालिया वाराणसी यात्रा का है, वास्तविक प्रतीत होता है, ऑडियो रणवीर की एआई-संश्लेषित आवाज क्लोन का है।

अभिनेता हाल ही में वाराणसी में गंगा के किनारे एक ओपन-एयर फैशन शो में शोस्टॉपर बने। इस शो का आयोजन फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ​​ने किया था। शहर की अपनी यात्रा के दौरान, रणवीर ने सार्वजनिक बुनियादी ढांचे के संदर्भ में आए बदलावों के बारे में खुलकर बात की, साथ ही शहर के अपने ‘दिव्य’ अनुभव को भी साझा किया। बाद में, जब डीपफेक वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर सामने आया, तो रणवीर ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक पोस्ट साझा किया, जिसमें उन्होंने लिखा, “डीपफेक से बचो दोस्तों (दोस्तों, डीपफेक से सावधान रहें)।” हालांकि सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे क्लिप में इस पोस्ट के बारे में कुछ भी नहीं था, लेकिन जाहिर तौर पर यह उनके डीपफेक वीडियो के जवाब में था।

DeepFakeVideo:also read-अभिनेता सोनू सूद: Sonu Sood को देखते ही पैरों में गिर पड़ी एक महिला, तस्वीरें हुई जमकर वायरल

प्रशंसक रणवीर को रोहित शेट्टी की पुलिस ड्रामा सिंघम अगेन में सिम्बा की भूमिका दोहराते हुए देखेंगे, जिसमें अजय देवगन, अक्षय कुमार, करीना कपूर, दीपिका पादुकोण और टाइगर श्रॉफ भी हैं। रणवीर फरहान अख्तर की डॉन 3 में भी मुख्य भूमिका निभाएंगे, जो 2025 में आएगी। अभिनेता को आखिरी बार करण जौहर की रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में आलिया भट्ट, धर्मेंद्र, जया बच्चन, शबाना आज़मी और अन्य के साथ देखा गया था।

Related Articles

Back to top button