Bajaj Auto: Bajaj Pulsar NS400 टीज़र रिलीज़, इस दिन होगी लॉन्च

Bajaj Auto: बजाज ऑटो ने अपनी anticipated बजाज पल्सर NS400 का पहला टीज़र रिलीज़ कर दिया है। यह बाइक 3 मई 2024 को लॉन्च होने वाली है। इस मॉडल में पीछे की तरफ यूनिट के बजाय अंडरबेली एग्जॉस्ट मिलने की संभावना है। ऐसा ही सेटअप बजाज पल्सर NS160 और NS200 में भी अवेलेबल है। NS400 में सिंगल-साइडेड माउंट रियर टायर हगर के साथ मोटा रियर टायर भी मिलेगा।

इंजन
नई बजाज पल्सर NS400 में 373.3cc, सिंगल-सिलेंडर, लिक्विड-कूल्ड इंजन हो सकता है। दिलचस्प बात यह है कि डोमिनार 400 में भी यही इंजन है। यह 40PS पावर और 35Nm टॉर्क जेनरेट करता है। ट्रांसमिशन के लिए 6-स्पीड गियरबॉक्स मिल सकता है, जिसके साथ स्लिप और असिस्ट क्लच मिल सकता है। क्विकशिफ्टर को केवल टॉप-एंड वेरिएंट के लिए रखा जा सकता है। यह अब तक की सबसे बड़े इंजन वाली पल्सर होगी।

Bajaj Auto:also read- MP Board Results: जारी हुए रिजल्ट्स,10वीं अनुष्का अग्रवाल ने 495 और 12वीं कक्षा जयंत यादव ने 487 अंकों से बने topper

फीचर्स
नई बजाज पल्सर NS400 के फ्रंट में यूएसडी फॉर्क और रियर में मोनोशॉक सस्पेंशन दिया जा सकता है। दोनों पहियों पर डिस्क ब्रेक दिए जाने की उम्मीद है और एबीएस (एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम) भी स्टैंडर्ड दिया जा सकता है। फीचर्स की बात करें तो इसमें पूरी तरह से डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर और ब्लूटूथ कनेक्टिविटी और टर्न-बाय-टर्न नेविगेशन के साथ पूरी तरह से एलईडी लाइटिंग सिस्टम की सुविधा हो सकती है।

Expected प्राइस
नई बजाज पल्सर NS400 की कीमत लगभग 2 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) होने की उम्मीद है। इसका सीधा मुकाबला KTM 390 Duke, ट्रायम्फ स्पीड 400 और Husqvarna Svartpilen 401 से होगा।

Related Articles

Back to top button