Loksabha Elections 2024 : अनुपमा फेम रूपाली गांगुली हुईं BJP में शामिल, नरेंद्र मोदी जी से मुलाकात पर कही ये बात –

Loksabha Elections 2024 : लोकसभा चुनाव से पहले अभिनेत्री रूपाली गांगुली बुधवार को दिल्ली मुख्यालय में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में शामिल हो गईं। इस कार्यक्रम में पार्टी नेता विनोद तावड़े और अनिल बलूनी भी मौजूद थे। पार्टी में शामिल होने के बाद उन्होंने मीडिया को संबोधित किया, गांगुली ने कहा, “जब मैं विकास के इस ‘महायज्ञ’ को देखता हूं तो मुझे लगता है कि मुझे भी इसमें हिस्सा लेना चाहिए।” गांगुली ने जनता से उनका समर्थन करने और आशीर्वाद देने को कहा ताकि वह जनता के साथ अच्छा और सही काम करें।

रूपाली वर्तमान में टेलीविजन नाटक ‘अनुपमा’ के लिए लोकप्रिय हैं, शो में मुख्य किरदार अनुपमा के किरदार के लिए। वह टीवी सीरियल ‘साराभाई वर्सेज़ साराभाई’ में भी मुख्य भूमिका में थीं। हाल ही में एक्टर ने मुंबई में अपना 47वां जन्मदिन मनाया.

Loksabha Elections 2024 :ALSO READ- Gas Cylinder’s Rate: 20 रुपए तक सस्ता हुआ कमर्शियल गैस सिलिंडर, नए रेट हुए लागू

मार्च में गांगुली ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की थी और इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट साझा किया था। “पिछला सप्ताह शब्दों से परे कारणों से विशेष था और 8 मार्च 2024 मेरे जीवन के सबसे यादगार दिनों में से एक के रूप में याद किया जाएगा!” अभिनेता ने अपने इंस्टाग्राम प्रोफ़ाइल पर व्यक्त किया। उन्होंने टिप्पणी की, “यह वह दिन था जब मेरा सपना सच हुआ… हमारे माननीय प्रधान मंत्री श्री नरेंद्र मोदीजी से मिलने का।”

 

Related Articles

Back to top button