Salman Khan House Firing: अनुज थापा सुसाइड केस में उनके भाई अभिषेक थापा ने लगाया आरोप, कहा पुलिस ने क़ि हत्या…

Salman Khan House Firing: बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान के घर गोलीबारी मामले के आरोपियों में से एक अनुज थापन की बुधवार को आत्महत्या से मौत के कुछ घंटों बाद, उनके भाई ने दावा किया कि मुंबई पुलिस ने हिरासत में उनकी हत्या कर दी थी। उन्होंने आगे मांग की कि उनका पोस्टमार्टम मुंबई के बाहर किया जाना चाहिए।

मृतक आरोपी के भाई अभिषेक थापन ने कहा कि अनुज उस तरह का व्यक्ति नहीं था जो आत्महत्या करेगा और न्याय की मांग की।“अनुज को मुंबई पुलिस 6-7 दिन पहले संगरूर से ले गई थी। आज हमें फोन आया कि अनुज ने आत्महत्या कर ली है. वह ऐसा नहीं था जो आत्महत्या कर सकता। पुलिस ने उसकी हत्या कर दी. मृतक के पैतृक गांव के सरपंच मनोज गोदारा ने भी अनुज की मौत पर संदेह जताया और पुलिस पर उसकी हत्या करने का आरोप लगाया. ”यह मामला शुरू से ही संदिग्ध है. वे दो भाई, एक बहन और एक माँ थे। उनके पिता नहीं हैं. अनुज एक ट्रक ड्राइवर के हेल्पर के तौर पर काम करता था. पंचायत को सूचित किए बिना मुंबई पुलिस उसे ले गई। फिर भी परिवार को 1-2 दिन बाद ही सूचित किया गया। हम सभी जानते हैं कि पुलिस हिरासत में कितनी सुरक्षा होती है।”

Salman Khan House Firing: also read- Krishh 4 film making: ‘Krishh 3’ के बाद फैंस को ‘कृष 4’ का बेसब्री से हैं इंतजार, Sidhhartha Anand करेंगे डायरेक्ट

अनुज थापन को 26 अप्रैल को पंजाब के संगरूर से गिरफ्तार किया गया था और मुंबई पुलिस मुख्यालय में अपराध शाखा लॉक-अप में रखा गया था। पुलिस के अनुसार, शूटर सागर पाल और विक्की गुप्ता को हथियार सप्लाई करने के आरोप में थापन को सोनू कुमार बिश्नोई के साथ गिरफ्तार किया गया था, जिन्हें पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका था।बुधवार को वह हवालात के अंदर चादर से लटका हुआ पाया गया। उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।

Related Articles

Back to top button